ह्रदय गति रुकने से जोगीबीर मन्दिर के मुख्य पुजारी के निधन

 

जफराबाद। क्षेत्र के कल्याणपुर गांव गठिया नाला पुल के पास स्थित जोगीबीर बाबा मंदिर मुख्य पुजारी अतवारु बाबा का शुक्रवार की दोपहर ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया।उनकी निधन की खबर सुनते ही आस पास के गांवों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सैकड़ों की संख्या में महिलाएं पुरुषे अंतिम दर्शन के लिए इकठ्ठा हो गए। 

क्षेत्र के हौज गांव के मूल निवासी बाबा अतवारु गिरी लगभग 40 वर्षो से लगातार मंदिर में पूजा पाठ करने के साथ साथ मंदिर की देखभाल करते थे। लोगों के अनुसार आज सुबह स्नान करके पूजा पाठ किये और अपने भक्तों के साथ बैठ कर लोगों से बातचीत कर रहे थे। अचानक उनके सीने में दर्द उठा और उन्होंने अपने भक्तों से बताया कि सीने में दर्द हो रहा है। भक्तों के द्वारा उन्हें एक निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया है।जहाँ पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।निधन के बाद आसपास के गांवों सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों की भीड़  अंतिम दर्शन के लिए मंदिर पर जमा हो गई। 


मंदिर परिसर में बाबा को दी गई समाधि

ग्राम प्रधान रमेश चन्द्र जायसवाल व अन्य भक्तों के द्वारा मंदिर परिसर के अंदर गड्ढा खुदवाकर बाबा की समाधि दी गयी।भारी संख्या में जुटे भक्तों के आंखों से आंसू रुकने का नाम नही ले रहा है।

Related

डाक्टर 935652886415548833

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item