रंजिश के चलते सर्राफा व्यापारी को मारी गयी गोली, पुलिस ने किया पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

गोलीकाण्ड में शामिल 3 अभियुक्तों में दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के चकरा गांव निवासी सर्राफा व्यवसायी विक्रांत सेठ पुत्र चंद्रमोहन सेठ 26 वर्ष अइलिया गांव के समीप बुधवार शाम बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी जिसमें उपचार के दौरान विक्रांत सेठ की मौत हो गई जिसको लेकर पुलिस ने सोमवार को मामले का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए घटना में शामिल 3 अभियुक्तों में से दो को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल, जिंदा कारतूस व व्यवसायी की बैग जिसमें दुकान की चाभी थी, बरामद कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मृतक विक्रांत सेठ व सिधौनी निवासी आदेश रघुवंशी पुत्र विपिन सिंह में गहरी दोस्ती थी। 5 महीने पहले एक मामले को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी। तब से दोनों में रंजिश चल रही थी। आदेश विक्रान्त को रास्ते से हटाने की ठानी व अपने 3 दोस्त सुनील सरोज पुत्र लालचंद व आजमगढ़ जनपद के मेहनगर थाना क्षेत्र के महुआरी निवासी कांधा सिंह पुत्र स्व. राम नारायण सिंह के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।
थानाध्यक्ष बृजेश गुप्ता के नेतृत्व में गठित सर्विलांस व स्वाट टीम ने घटना का अनावरण करते हुए मिली सूचना पर कसिली तिराहा से दो अभियुक्तों आदेश सिंह व सुनील सरोज को गिरफ्तार कर लिया। आदेश की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल व जिंदा कारतूस .32 बोर व विक्रांत का छोटा बैग जिसमें दुकान की चाभी भी बरामद किया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय भेज भेज फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है। थानाध्यक्ष के साथ चौकी प्रभारी राजेश राम, धर्मेंद्र दत्त सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


मृतक के परिजन कर्रा कालेज के पास सड़क पर बैठे
सर्राफा व्यापारी विक्रांत सेठ की मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस की अभिरक्षा ने शव को चकरा गांव लाया गया जिसके अंतिम संस्कार के लिए पुलिस अभिरक्षा में औड़िहार घाट ले जाया जा रहा था कि आक्रोशित परिजन कर्रा कालेज पहुंच शव को रोककर मामले में खुलासा ऩ करने को लेकर स्थानीय पुलिस पर अपनी नाराजगी जताते सड़क पर बैठ गये। मामले के जल्द ही खुलासे व आरोपियों को पकड़ने के आश्वासन मिलने पर परिजन शव के दाह संस्कार के लिए रवाना हो गये।


चक्काजाम की खबर मिलते  ही मौके पर पहुंचकर एसपी सिटी ने सम्भाला मोर्चा

सर्राफा व्यापारी विक्रांत सेठ की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों द्वारा रोड जाम करने की खबर मिलते ही सुबह से ही मौके पर पहुंच एसपी सिटी अरविंद वर्मा ने मोर्चा संभालते हुए मृतक परिजनों को सांत्वना देते हुए सड़क पर बैठे परिजन को मामले में जल्द ही खुलासा कर आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिये। इसके बाद परिजन शव लेकर औड़िहार घाट रवाना हो गये। इस दौरान एसपी सिटी अरविंद वर्मा ने अपने हाथों में डंडा लेकर इकठ्ठा हो रही भीड़ को समझाते व हाइवे पर वाहनों के आवागमन को सुचारू रूप से चलाते देखा गया। हालांकि बीच—बीच में भीड़ आक्रोशित होकर सड़कों पर आ जाती, मगर एसपी सिटी के समझने पर भीड़ सड़क को खाली कर एक तरफ हट जाती सुरक्षा के मद्देनजर 3 घंटों तक पूरी मुस्तैदी से इधर—उधर टहलते देखा गया। परिजनों के साथ क्षेत्रीय लोगों के आक्रोश को बड़े ही शांत तरीके से समझना व वाहनों के आवागमन को सुचारू रूप चालू कराने को लेकर हर कोई एसपी सिटी की तारीफ करता नजर आया।


पुलिस अभिरक्षा में औड़िहार घाट हुआ दाह संस्कार

सर्राफा व्यापारी विक्रांत सेठ के मौत के बाद पुलिस सुबह से चकरा गांव समेत कर्रा कालेज के आस—पास पूरी मुस्तैदी से डटी रही कर्रा कालेज पुलिस छावनी में तब्दील हो गई जिसके बाद पुलिस अभिरक्षा में शव को औडिहार घाट पर ले जाया गया। चंदवक थानाध्यक्ष बृजेश गुप्ता की मौजूदगी में सर्राफा व्यापारी का अंतिम संस्कार किया गया जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

Related

जौनपुर 3343478165538052567

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item