रिटायर्ड दरोगा के घर में हुई भीषण चोरी

 एक हफ्ते के लिए सपरिवार गए थे बाहर

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद भूपत पट्टी निवासी अवकाश पत्र प्राप्त उप निरीक्षक के घर से चोरों ने 20 लाख के जेवरात व 50 हजार रुपए नकद चुरा लिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार अजय कुमार सिंह  पुलिस लाइन स्थित कंट्रोल रूम में कई वर्षों से उप निरीक्षक के पद पर कार्य करते हुए जून 2024 में रिटायर हुए थे। वे सपरिवार 8 अक्टूबर 2024 को रेलवे में कार्यरत अपने पुत्र के पास लखनऊ गए थे। वहां से 15 अक्टूबर 2024 को रात 9:45 बजे जब वे मुस्तफाबाद स्थित अपने आवास पर पहुंचे तो मकान के मुख्य द्वार का दरवाजा खुला हुआ था। उसकी कुंडिया टूटी हुई थीं। अंदर जाने पर पता चला कि तीन कमरों में रखे गोदरेज की अलमारी को तोड़कर चोरों ने 20 से 25 लाख रुपए के जेवर चुरा लिए जिसमें दो सोने का हार, दो सोने की चेन, 5 सोने का झुमका, 10 सोने की अंँगूठियां, पांच चांदी के पायल व अन्य चांदी के बर्तन व जेवरात शामिल हैं। इसके अतिरिक्त चोरों ने ₹50 हजार नगद भी पार कर दिया।

अजय कुमार सिंह की सूचना पर 112 नंबर पुलिस व फॉरेंसिक जांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल किया। घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लाइन बाजार थाने में तहरीर दे दी गई है।

 एक पुलिस अधिकारी के घर में हुई भीषण चोरी की इस वारदात से मोहल्ले ही नहीं वरन आस पड़ोस के कई गाँवों में भय व असुरक्षा व्याप्त हो गई है। लोग यह चर्चा कर रहे हैं कि जब पुलिस वालों का ही घर सुरक्षित नहीं है तो आम जनमानस की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित हो पाएगी।

Related

डाक्टर 4102015310681961344

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item