इलाज के दरम्यान महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

 


जौनपुर। जिला चिकित्सालय उमानाथ सिंह में बीती रात उपचार के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने अच्छा खासा हंगामा खड़ा कर दिया । 

नगर कोतवाली क्षेत्र के चितरसारी मोहल्ले की 70 वर्षीया महिला की गुरुवार रात लगभग 11 बजे अचानक तबीयत खराब हुई। परिवार के लोग वृद्ध महिला को लेकर रात्रि लगभग 11:30 बजे जिला अस्पताल पहुंचे चिकित्सक ने इमरजेंसी से इलाज करके मरीज को फीमेल वार्ड में भर्ती कर दिया। इलाज के दरम्यान रात्रि लगभग 12:30 बजे अचानक महिला की मौत हो गई। वृद्ध महिला की मौत के बाद परिजनों ने अपना आपा खो दिया और अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। यहां तक की हाथापाई की नौबत तक आ गई। मृतक महिला के परिजनों का बिगड़ा हुआ रूप देखकर चिकित्सक समेत कई अस्पताल के स्टाफ वहां से फरार हो गए। 

 घटना की जानकारी मिलते ही भंडारी पुलिस चौकी प्रभारी अरविंद कुमार यादव सहयोगी जवानों के साथ जिला चिकित्सालय पहुंच गए और और लोगों को समझ कर मामले को शांत कराया। पुलिस ने मौत का सही कारण जानने के लिए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । आश्चर्य तो तब हुआ जब महिला की मौत के बाद पुरुषों से ज्यादा महिलाएं दो ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंच गई थी। लगभग 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद अरविंद कुमार यादव चौकी प्रभारी ने मामले को शांत कराया। 

Related

डाक्टर 5850615013491585962

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item