पेट्रोल कर्मी से लूट का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार

 मानीखुर्द में असलहे से आतंकित कर तीन लाख 55हज़ार लूटे थे । 

शेष नक़दी समेत मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद 


खेतासराय(जौनपुर) बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल कर्मचारी से असलहे से आतंकित कर पल्सर सवार बदमाशों द्वारा तीन लाख 55 हज़ार लूट का स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया है । बेसो नदी बरंगी से दोनों बदमाशो से लूट के शेष रक़म दो लाख चालीस हज़ार नक़दी, तमंचा समेत मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद कर लिया है । वे सीमावर्ती जनपद आजमगढ़ के कादनपुर निवासी बताए जाते है । आरोपितों को विभिन्न संगीन धाराओं में चालान न्यायालय भेज दिया । 


सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आजमगढ़ जिले के आमगांव निवासी सूरज सिंह खेतासराय थाना क्षेत्र के मानीकलां में केएसके पेट्रोल पम्प चलाते है । उनका कर्मचारी नीरज यादव बैग में 3 लाख 55 हज़ार ऱखकर सीमा वर्ती जनपद के फुलेश यूनियन बैंक में नक़दी जमा करने के लिए निकला । मानी खुर्द गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट के सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया । पुलिस ने सीसी फुटेज और मुखबिर के सहारे आरोपितों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की । शुक्रवार की सुबह दो जनपद की सीमा पर स्तिथ वेसो नदी के पास से खेतासराय पुलिस ने बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है । दोनों आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कादनपुर निवासी है । पूछताछ में अपना नाम सन्तोष कुमार यादव उर्फ़ दारा यादव पुत्र सीताराम यादव, शुभम यादव पुत्र केदार यादव बताया। उनके पास से लूट के शेष रकम समेत तमंचा, तीन जमा पर्ची, मोटरसाइकिल, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है । 

गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसएचओ दीपेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल राजकुमार यादव, ईश्वर कुमार, नफीस सिद्दीकी, सन्दीप सिंह, सुनील कुमार, अंकुश सिंह समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल रहे । 

कर्ज की अदायगी के लिए जरायम में रखा कदम..

खेतासराय(जौनपुर) जिले की सीमा से सटे आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कादनपुर निवासी संतोष उर्फ़ दारा यादव और शुभम यादव दोनों एक ही गांव के निवासी है ।  सूत्र की मानी जाए तो दारा पहले पूर्व में अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा । बाद में जैगहा बाज़ार में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान चलाना शुरू किया । मुनाफा बढ़ा तो क़िस्त पर ट्रक ख़रीदकर गाड़ी आगे बढ़ाया लेकिन घाटा शुरू हुआ तो क़िस्त जमा करना मुहाल हो गया तो अपने मित्र शुभम को लेकर लूट की घटना को अंजाम दे डाला । पुलिस पूछताछ में दारा ने ख़ुद स्वीकार किया है कि लूटे गए रक़म से लगभग एक लाख जनसेवा केंद्र से अपने खाते में डलवाया बाद में फ़ोन पेय के माध्यम क़िस्त को जमा किया । क़रीब 18 हज़ार दोनों ने ख़र्च कर डाले । शेष रक़म के साथ वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए । सन्तोष उर्फ दारा पर 2017 में स्थानीय थाने में आबकारी एक्ट व धोखाधड़ी का पहला मामला दर्ज था । जबकि शुभम पर कोई भी आपराधिक मामला दर्ज नही है । घटना के पांचवें दिन पुलिस खुलासे करने में कामयाब रही ।

Related

जौनपुर 8521807996848645882

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item