बहुचर्चित विवेक यादव हत्याकाण्ड का एक आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर। बरसठी थाने की पुलिस ने बहुचर्चित विवेक यादव हत्याकाण्ड के एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। इस नामजद आरोपी के पकड़े जाने जहां पुलिस सफलता मिली है वही उसके परिवार वालों ने राहत की सास लिया है। क्यों पूरे परिवार को एनकाउंटर का भय सता रहा था। 

मालूम हो कि एक सप्ताह पूर्व बरसठी थाना क्षेत्र के जमुनीपुर गांव के निवासी विवेक यादव का बदमाशों ने अपहरण करके उसकी हत्या करने के बाद उसका शव भदोही जनपद के सुरियावां इलाके फेक दिया था। शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। बीते दस अक्टूबर को परिवार वाले और ग्रामीण शव को निगोह बाजार में रखकर चक्का जाम कर दिया उसके बाद हालात विगड़ गया। ग्रामीणों ने पुलिस बल पर ईट पत्थर बरसाकर कई पुलिस वालों को घायल कर दिया तथा कई गाड़ियों की क्षतिग्रस्त कर दिया था। पुलिस ने बल प्रयोग करके स्थिति को काबू में किया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन दर्जन आरोपियों को पकड़कर कानून के हवाले कर दिया है। 

सोमवार को बरसठी के थानेदार राजेश यादव ने मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपी राजू उर्फ राजबहादुर यादव को निवासी गहली कठार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 



Related

जौनपुर 5191588612485165926

एक टिप्पणी भेजें

  1. सपा प्रमुख अखिलेश कब इस यादव परिवार के घर राजनैतिक रोटियां सेंकने आएंगे मामला दो यादवों के बीच का है

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item