शिक्षक पुत्र के नाम पीएम ने भेजी पाती , मोदी की चिठ्ठी आने से परिवार में खुशी का माहौल

जौनपुर । जिले के बरिष्ठ पत्रकार सुधाकर शुक्ल के पुत्र के नाम प्रधानमंत्री मंत्री ने एक पाती भेजा है। जफराबाद थाना क्षेत्र के जमैथा गांव के निवासी छोटे बच्चे कृष्णा शुक्ला को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोत्साहन पत्र भेजा है इससे परिवार और परिजनों में खुशी का माहौल है । 

गौरतलब है कि  लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान 16 मई को  पीएम नरेंद्र मोदी  नगर के तिलकधारी महाविद्यालय में प्रचार हेतु आए थे । उसी जनसभा में जमैथा बड़ा गांव निवासी पत्रकार सुधाकर शुक्ला के पुत्र  कृष्णा शुक्ला  पी एम का स्केच  बना कर आगे खड़ा था । 

मोदी  की नजर बच्चे पर गई और बच्चे की तारीफ करते हुए अपने सुरक्षा कर्मियों से  पेंटिंग मगवाया और और कहा की तुम अच्छी पेंटिंग बनाते हो ।आगे चलकर अच्छे पेंटर बनोगे । उन्होंने कहा था की तुम्हे पत्र भेजूंगा । ढाई महीने बाद डाक से पत्र मिलने पर परिवार में खुशी का माहौल है । कृष्णा शुक्ला की मां सैंट प्रैट्रिक्स स्कूल में शिक्षिका है । पिता सुधाकर शुक्ला राजा श्रीकृष्ण दत्त पीजी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर तथा पत्रकार है । कृष्णा शुक्ला इस समय मुंबई के कैंब्रिज स्कूल से पढ़ाई कर रहा है । बच्चे की रुचि चित्रकला के साथ साथ क्रिकेट में भी है ।

इस अवसर पर  शुभ चिंतकों व विभिन्न सामाजिक संगठन ने बधाई दिया है ।

Related

डाक्टर 8140868561704836761

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item