केराकत में चोरों का आतंक

चोरों ने एक रात में 3 पम्पिंग सेट समेत चाय की गुमटी पर किया हाथ साफ

नगदी समेत हजारों के माल को किये पार, जांच ने जुटी पुलिस

केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के अंतर्गत तरियारी गाँव बीती रात चोरों के आतंक से दहल उठा। चोरों ने एक ही रात में खेत में लगे 3 पंपिंग सेट समेत चाय की गुमटी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच—पड़ताल में जुट गई।
गौरतलब है कि कृषि कार्य हेतु खेत में लगभग दो सौ मीटर के अंदर 3 पंपिग सेट लगा हुआ था। परमानंदपुर गांव निवासी राम अवध बाबा, अमरदेव पुत्र स्व. हीरा लाल व प्रदीप पुत्र स्व. हरि लाल रोज की भांति धान की सिंचाई कर अपने घर चले गये। बीती रात चोरों ने तीनों पंपिंग सेट का दरवाजा तोड़ स्टेपलाइजर, 20 किलो प्लास्टिक की पाइप, 10 मीटर केबल लेकर चंपत हो गए। रोज की भांति सुबह टहलने व शौच के लिए सिवान की तरफ जा रहे लोगों की निगाह जब टूटे हुए ताले पर पड़ी तो चोरी होने का आदेश हुआ जिसके बाद पास जाकर देखा गया तो पंपिंग सेट का दरवाजा खुला है और उसमें लगा सामान सब गायब है।
देखते ही देखते खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। एक-एक कर सभी ने अपने पंपिंग सेट पर जाकर देखा तो अंदर से समान गायब देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। हर कोई चोरी की घटना की बात कर ही रहा था कि जानकारी मिली कि जिउत यादव की चाय व पान के गुमटी में भी चोरों ने खंगाला है। जीउत यादव ने कहा कि गुमटी का ताला तोड़ गुमटी में रखा गुटखा पान व नगदी लगभग 4 सौ रुपये गायब है। भुक्तभोगी ने बताया कि लगभग 5 महीने पूर्व में भी गुमटी में चोरी हुई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related

जौनपुर 663590824957588054

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item