एडीजी के आदेश पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

शाहगंज, जौनपुर। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी को एक युवक भगा ले गया। स्थानीय थाने से न्याय न मिलने पर किशोरी के माता—पिता ने एडीजी वाराणसी से किशोरी को खोजने की गुहार लगाई। एडीजी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपी को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया से सोमवार को मिलकर किशोरी की मां ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा 12 की छात्रा है। उसे बीते दो अगस्त को उन्हीं के गांव का सतेंद्र कुमार नामक युवक बहला—फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी की मां ने बताया कि आरोपी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। उन्हें डर है कि वह उनकी बेटी की हत्या कर सकता है या किसी शहर में उसे बेच सकता है।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए एडीजी ने सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान और कोतवाली प्रभारी मनोज ठाकुर से वार्ता किया। एडीजी के निर्देश पर कोतवाली में सतेन्द्र कुमार, सुभाष चन्द्र, ज्ञानमती, सिकन्दर और बादल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। एडीजी ने निर्देश दिया कि आरोपियों के कॉल डिटेल और लोकेशन को पता करते हुए हर किशोरी को जल्द से जल्द सकुशल बरामद किया जाय।

Related

जौनपुर 5586900904345758467

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item