बाइक सवार मनबढ़ों ने कार को घेरकर परिवार पर किया हमला

 चाकू, राड, डण्डे से मारकर 9 लोगों को किया घायल

आक्रोशित लोगों ने अफलेपुर बाजार में किया चक्काजाम
सरायख्वाजा, जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के अफलेपुर बाजार में बाईक सवार आधा दर्जन दबंगों ने अर्टिगा कार को घेरकर उसमें बैठे एक परिवार के 7 लोगों को चाकू एवं डंडे से पीटकर जख्मी कर दिया। गुस्साये लोगों ने अफलेपुर बाजार में चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया।
जानकारी के अनुसार मल्हनी बाजार में रिश्तेदार के मैयत में शामिल होने के लिए सरपतहां थाना क्षेत्र के डीहा असर्फाबाद से रमेश चंद्र गुप्ता का परिवार आर्टिका कार से आ रहा था। जैसे ही वह सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के आदमपुर मोड पास पहुंचा। इस दौरान बाइक से ओवरटेक को लेकर कार चालक व बाइक सवार से कहासुनी हुई। इसके बाद कार लेकर चल दिया। जैसे ही अफलेपुर बाजार के समीप पहुंचा था कि इस दौरान बाइक सवार करीब आधा दर्शन मनबढ पहुंचे और अर्टिगा कार के आगे बाइक से घेरकर रोक लिये। उसके बाद परिवार के एक-एक सदस्य को उतारकर लाठी, डंडे व चाकू से हमला कर दिये।
बताया गया कि हमले में कुल 7 लोग घायल हुए हैं जिसमें रमेश चंद गुप्ता, उनकी पत्नी बीना देवी, बेटा राकेश गुप्ता, रोहित प्रसाद, निखिल गुप्ता, मीनू गुप्ता, नेहा गुप्ता, गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। रमेश व बीना को चाकू से शरीर के कई हिस्से में हमला किया गया है। हालांकि घटना के दौरान बाजार के लोग दौड़े। इसके बाद 4 बाइक से आए सभी बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई लेकिन आक्रोशित बाजारवासियों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। हालांकि काफी समय बाद पहुंचे थाना प्रभारी ने समझा—बुझाकर लोगों को शांत कराया और आरोपियों को पकड़ने व आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Related

डाक्टर 6539211110577941940

एक टिप्पणी भेजें

  1. सभी हिंदू भाई से निवेदन है कि इन कट्टर पंथियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item