बंगलादेश में हुए तख्ता पलट व उपद्रव में मारे गए हिंदुओ को दी गई श्रद्धांजलि

जौनपुर। पड़ोसी मुल्क बंगलादेश में सत्ता पलट के बाद हुए उपद्रव भगदड़, आगजनी में वहा हिंदुओ अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है। वहां की जनता उपद्रवियों का समर्थन करती है और हिंदुओ को खोज खोज मार रही है, मारने का तरीका भी बड़ा भीभत्स है, देखकर सुनकर रोंगटे खड़े हो रहे है, उनके दुकान कारोबार को जला दिया गया। कितने हिंदुओ का कत्ल हुआ है इसका आंकड़ा अभी ठीक ठीक सामने नहीं है। इस प्रकार की गई हत्या से भारत के हिंदुओ में भी संवेदना , गुस्सा और आक्रोश है। 

इसी परिप्रेक्ष में अखिल भारत हिंदू महासभा जौनपुर के जिलाध्यक्ष दया शंकर निगम के नेतृत्व सैकड़ो हिंदुओं ने शुक्रवार के देर शाम खरका तिराहा स्थिति  गांधी प्रतिमा के समक्ष उपस्थित होकर अपने ग़म और गुस्से का इजहार किया।साथ ही उपस्थित लोगो ने मोमबत्ती जलाकर बंगलादेश में मृत हिंदुओ को श्रद्धांजलि दी तथा उनके आत्म की शांति के लिए प्रार्थना किया। तथा भारत सरकार से मांग किया कि वहां के अंतरिम सरकार से बात कर शेष हिंदुओ के सुरक्षा सुनिशित की जाय।

इस अवसर पर राकेश श्रीवास्तव, श्याम रतन श्रीवास्तव, शशि श्रीवास्तव गुड्डू, मनोज श्रीवास्तव, संजय अस्थाना, राजेश श्रीवास्तव बच्चा, कृष्ण कुमार जायसवाल, प्रमोद कुमार, मनोज कुमार जायसवाल,  संतोष गुप्ता, प्रशांत विक्रम सिंह, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव,जनार्दन यादव, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी, शरद श्रीवास्तव, ब्रह्म कुमार निगम,  अशोक  यादव, संतोष यादव, संतोष श्रीवास्तवआदि लोग उपस्थित थे।

Related

डाक्टर 5312681325332060361

एक टिप्पणी भेजें

  1. इससे कुछ नहीं होगा सठे साठ्यम समाचरेतही समस्या का‌समाधान है

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item