बाइक सवार पेंटर पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से किया हमला

 पुलिस घायल का मेडिकल कराकर दो अज्ञातों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में रविवार की देर रात बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने बाइक से जा रहे एक पेंटर के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे पेंटर गंभीर रूप से घायल हो गया।
बता दें कि रविवार की देर रात गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर गांव निवासी काशीनाथ सरोज सरैयां मोड़ पर किसी काम से गए हुए थे। सरैयां मोड़ से वापस घर लौट रहा था तभी रात के लगभग पौने 10 बजे जौनपुर-केराकत हाईवे पर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार के पोखरा के पास अचानक एक बाइक से दो अज्ञात बदमाश आए और बाइक से घर जा रहे पेंटर काशीनाथ सरोज के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे पेंटर काशी नाथ सरोज (45 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। काशी नाथ के सर में गंभीर चोट आई।

घायल ने तत्काल घटना की सूचना डायल 112 पुलिस पर दिया। मौके पर डायल 112 एवं थाने की पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी चोरसंड भिजवाया तथा काफी देर तक जांच पड़ताल में जुटी रही। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने बताया कि रात में ही घायल व्यक्ति को मेडिकल करवा दिया गया था। प्राप्त तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

Related

जौनपुर 2613593053820461054

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item