कस्तूरबा गांधी ऊंचगांव के वायरल वीडियो की बीईओ करेंगे जांच

 बीएसए ने बीईओ से मांगी मामले की विस्तृत जांच रिपोर्ट

 सुइथाकलां (जौनपुर): कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय ऊंचगांव में बच्चों द्वारा शिक्षिका को पंखा झलने की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की बीएसए ने बीईओ सुइथाकलां को जांच सौंपी है। इस कार्यवाही का निर्णय वार्डेन व स्कूल स्टॉफ के बीच लिखित आरोप प्रत्यारोप को देखते हुए लिया गया है। 


    विद्यालय का एक कथित वीडियो बीते सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल  हुआ था। जिसमें एक शिक्षिका बच्चों से पंखा झलवाती दिखाई दे रही हैं। पहले तो वीडियो को अलीगढ़ का बताकर विभाग द्वारा मामले को दबाने की कोशिश की गई। लेकिन समाचार पत्रों में खबर प्रकाशित होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद वार्डेन पूनम यादव ने स्टाफ की एक शिक्षिका पर वीडियो वायरल करने का गंभीर आरोप लगाते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा। बीएसए ने  आरोपित शिक्षिका को तलब करते हुए लिखित स्पष्टीकरण मांगा। जवाब में आरोपी शिक्षिका ने बीएसए को अपना  स्पष्टीकरण देते हुए वार्डेन के ही ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगा डाले।  


     बीएसए ने मामले की गंभीरता को देखते हुए खंड शिक्षा अधिकारी सुइथाकलां आनंद प्रकाश सिंह से शिकायत की विस्तृत जांच कर रिपोर्ट मांगी है। इस संदर्भ में जब वार्डेन पूनम यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चे स्वयं ही पंखा झल रहे हैं। वीडियो को एडिट कर प्रसारित किया गया है।


   बीएसए द्वारा मुझे जांच सौंपी गई है। मैंने आज ही सुइथाकलां में कार्यभार ग्रहण किया है। मामले की जांच कर जल्द ही रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी जाएगी। 


  -आनंद प्रकाश सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी, सुइथाकलां।

Related

न्यूज़ 479967375601134896

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item