बेटी से बात करने से मना करने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका की माँ को जिंदा फूंकने का किया प्रयास

 

जौनपुर जिले सरपतहा थाना क्षेत्र के बसिरहां गांव में गुरुवार भोर में प्रेमी ने प्रेमिका की मां पर केरोसिन डालकर जलाने की कोशिश की। पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित प्रेमी पर जान से मारने की कोशिश का मुकदमा पंजीकृत कर उसे हिरासत में ले लिया है। साथ ही पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर एसपी डॉ अजयपाल शर्मा खुद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया । उधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


   गांव निवासी पविदा देवी घर पर अपनी छोटी पुत्री तथा पुत्र के साथ रहती हैं। उनके पति लालजी बिंद रोजी रोटी के सिलसिले में मुंबई रहते हैं। आरोप है कि मटियरा निवासी विनय उर्फ अंगद जिसका बसिरहां में ही ननिहाल है, उनकी पुत्री से रोजाना फोन पर बात करता था। कथित तौर पर एक बार घर मे पकड़े जाने पर उसकी पिटाई भी हुई थी। पीड़िता ने आरोपित को हिदायत देते हुए पुत्री को रिश्तेदारी में भेज दिया था। जो उसे नागवार लगी। 

     इसी बात से गुस्साया आरोपित रात में पिछवाड़े से घर मे घुसा और उसने सोते समय प्रविदा के ऊपर केरोसिन छिड़क दिया। अचानक अपने ऊपर पड़े केरोसिन के गंध से जब उनकी नींद खुली तो आरोपित उनके ऊपर जलती हुई माचिस की तीली डालकर भाग गया। 

  - पीड़िता पविदा देवी के प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रपंच का ही प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

 - अजित सिंह चौहान, क्षेत्राधिकारी शाहगंज

Related

डाक्टर 5688304459226216188

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item