समस्याओं के निदान के लिए क्रांति दिवस के दिन शिक्षक भरेंगे हुकार

जौनपुर। उ0 प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ (ठकुराई) गुट की एक महत्वपूर्ण बैठक इन्द्रासनी काम्पलेक्स स्थित संघ कार्यालय पर प्रदेश संरक्षक रमेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह एवं प्रदेश मंत्री प्रमोद कुमार श्रीवास्तव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष तेरस यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश संरक्षक रमेश सिंह ने शिक्षक समस्याओं पर चर्चा करते हुए बताया कि संगठन के प्रभाव का असर रहा कि शिक्षकों के जी.पी.एफ. का लोन जो कई हफ्तो से नहीं हो रहा था आज शिक्षकों के खातों में स्थानान्तरित हो गया है। माह जुलाई का लगभग 50 विद्यालयों के वेतन बिल पर जिला विद्यालय निरीक्षक का हस्ताक्षर हो चुका है जो कल तक शिक्षकों के खातों में अन्तरित हो जायेगा।

उ0प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर पूर्व घोषित धरना प्रदर्शन जो 9 अगस्त को होना है तब तक स्थगित नहीं करेगा जब तक कि शत् प्रतिशत विद्यालयों का वेतन भुगतान तथा अन्य शिक्षक समस्यायें पूरी तरह हल नहीं हो जाती। प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश सिंह ने जनपद के शिक्षकों का आह्वाहन किया कि 9 अगस्त क्रान्ति दिवस के दिन जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर अधिक से अधिक संख्या में पहुचकर शिक्षक समस्याओं के समाधान में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।

प्रदेश मंत्री प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार पर असंतोष व्यक्त करते हुए इसे शीघ्रातिशीघ्र दूर करने की चेतावनी दी। बैठक का संचालन करते हुए जिलाध्यक्ष तेरस यादव ने जनपद के सभी शिक्षको को 9 अगस्त को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 12 बजे तक पहुचने का आग्रह किया। बैठक को कार्यकारी अध्यक्ष अतुल कुमार सिंह, उपाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी सम्बोधित किया।

Related

डाक्टर 6826901419215603100

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item