बंगलादेश में अत्याचार को लेकर जौनपुर के हिन्दू आक्रोशित

अहिप एवं राबद ने सड़क पर उतरकर किया विरोध प्रदर्शन

डीएम के माध्यम से पीएम को पत्रक भेजकर की कार्यवाही की मांग


जौनपुर। बंगलादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार, हिन्दू मन्दिरों पर हमला एवं हिन्दुओं की हत्या को लेकर जौनपुर में उबाल मच गया है। इसी को लेकर अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के संस्थापक/अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगड़िया के आह्वान पर तमाम हिन्दू सड़क पर उतर गये। अहिव व राबद के तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित भारी संख्या में हिन्दू जिला मुख्यालय पर स्थित कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हो गये। इस दौरान जमकर नारेबाजी करते हुये सभी ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित मांगों का ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद अपर जिलाधिकारी को सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि बंगलादेश में बढ़े हिंसक एवं उग्र आन्दोलन से सम्पूर्ण कानून व्यवस्था और सरकार पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। भारत सरकार यह सभी घटनाओं के प्रति जागरूक है। राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक भी हो गयी है तथा बीएसएफ भी एलर्ट है। बंगलादेश के आन्दोलन में बड़ा हिस्सा भारत एवं हिन्दू विरोधी ऐसे समुदाय का है जिसमें जमाते इस्लाम की प्रमुख भूमिका है। इस आन्दोलन में जान—बूझकर हिन्दुओं को निशाना बनाकर जगह-जगह पर हमला किया जा रहा है। घरों को लूटना, जलाना, मन्दिर तोड़ना, मूर्तियां तोड़ना और हिन्दुओं की हत्या का ताण्डव चल रहा है। भारत सरकार सभी स्थिति पर नजर रखकर कदम उठा रहा है जिसका अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद पुरजोर समर्थन करता है। लोगों ने कहा कि मांग है कि बंगलादेश के हिन्दुओं की रक्षा की जाय और वहां के हिन्दुओं की रक्षा हेतु अब भी बंगलादेश में नियन्त्रण करने वाली सेना प्रमुख से सीधी बात की जाय। कुछ वर्ष पहले जब इस तरह की घटना हुई थी तब भारत सरकार बंगलादेश के सेना प्रमुख से सीधी बातचीत करके हिन्दुओं की रक्षा करने के लिये उन्हें बाध्य किया था। पूर्ण विश्वास है कि भारत सरकार तत्काल बंगलादेश के सेना प्रमुख से बात करके वहां के हिन्दुओं की रक्षा करेगी।

इस अवसर पर डा. वीरेन्द्र प्रताप सिंह प्रान्त अध्यक्ष राष्ट्रीय छात्र परिषद, प्रभाकर तिवारी प्रान्तीय उपाध्यक्ष हिन्दू एडवोकेट फोरम, राकेश श्रीवास्तव विभागध्यक्ष अहिप, कृष्ण दत्त दुबे कार्याध्यक्ष, चन्द्र प्रकाश तिवारी विभाग महामंत्री, रूद्र प्रताप श्रीवास्तव विभाग मंत्री, रमेश मिश्रा विभाग उपाध्यक्ष, शशांक सौरभ नगर महामंत्री, आशीष श्रीवास्तव ब्लाक मंत्री सिकरारा, चन्द्रभूषण दुबे विभागाध्यक्ष हिन्दू एडवोकेट फोरम, चन्द्रभान सिंह, संजय प्रजापति, सुजीत सिंह नगर मंत्री, अजय पाण्डेय जिलाध्यक्ष अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Related

डाक्टर 8581228350229252072

एक टिप्पणी भेजें

  1. सभी से अनुरोध है की सभी भाई बंधु एक हो जाय जय श्री राम

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item