सपा नेता बाला लखन्दर यादव हत्याकांड का आरोपी पुलिस को चकमा देकर दीवानी न्यायालय से फरार

 जौनपुर। सपा सभासद  व प्लाटर बाला लखन्दर हत्या कांड का आरोपी आज दीवानी  न्यायालय से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। यह खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है । एसपी ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित करके रवाना कर दिया है। बस स्टेशन , रेलवे स्टेशनों पर संघन तलासी की जा रही है,मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन पर मुंबई जाने वाली गोदान ट्रेन की तलासी ली गई। 

 


 1 फरवरी 2021 की रात करीब साढ़े आठ बजे अज्ञात बदमाशों ने सिटी स्टेशन के प्लेट फॉर्म नम्बर एक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सैदनपुर गांव के निवासी व भू माफिया बाला लखन्दर यादव को मौत के घाट उतार दिया था , परिवार वालो की तहरीर पर पुलिस ने मड़ियाहूं के ब्लाक प्रमुख समेत 3 लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू किया था , 

जीआरपी पुलिस की जांच में बाला को मौत की नींद सुलाने वाला सैदनपुर गांव के निवासी ओमचंद्र गुप्ता उर्फ पवन , उमेश गौड़ , मडियाहू  थाना क्षेत्र के रामपुरनदी गांव के निवासी रितेश सिंह और महाराष्ट्र के शोलापुर के जयदीप प्रकाश गायकवाड़ को 10 फरवरी 2021 को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था ।

आज जयदीप प्रकाश गायकवाड़ को दीवानी न्यायालय में पेशी के लाया गया था , वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मुल्जिम के भागने की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी डॉ अजयपाल शर्मा ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित करके रवाना कर दिया है, बस स्टेशन , रेलवे स्टेशनों पर संघन तलासी की जा रही है,मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन पर मुंबई जाने वाली गोदान ट्रेन की तलासी ली गई। 


Related

डाक्टर 4708548241092674923

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item