व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल सहित पूरी टीम ने दिया सामूहिक इस्तीफा

 युवा जिलाध्यक्ष संजीव साहू एवं नगर अध्यक्ष अनवारूहल हक ने भी टीम संग दिया इस्तीफा

सभी ने कहा— राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के साम्प्रदायिक बयान से व्यापारी जगत आहत
जौनपुर। जनपद के व्यापारी जगत में सोमवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल की मेन इकाई सहित युवा एवं नगर कमेटी ने एक सामूहिक रूप से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। इतना ही नहीं, मीडिया के माध्यम से आम जनमानस को बताते हुये सभी पदाधिकारियों ने अपना इस्तीफा पत्र व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेज दिया। इस बाबत जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट में स्थित पत्रकार भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुये जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने बताया कि उनकी समस्त कमेटी के अलावा नगर अध्यक्ष अनवारूल हक गुड्डू और युवा जिलाध्यक्ष संजीव साहू सहित उनकी समस्त कमेटी ने सामूहिक रूप से अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल जौनपुर के सभी पदों से सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया।
श्री जायसवाल ने बताया कि यह सामूहिक इस्तीफा व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के उस साम्प्रदायिक बयान से आहत होकर दिया गया है जिसमें उन्होंने गत दिवस एक प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का समर्थन करते हुये कहा कि समस्त मुस्लिम व्यापारी अपनी दुकानों पर अपने नाम का नेम प्लेट जरूर लगायें। उक्त बयान जौनपुर के व्यापारियों के नजरिये से घोर अमानवीय व एकता को खण्डित करने वाला है। आज सभी धर्म व वर्ग के लोग व्यापार कर रहे हैं और हमें सभी के हितों की बात करते हुए आगे बढ़ना है, न कि धार्मिक उन्माद पैदा करके।
श्री जायसवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी इस तरह के मुख्यमंत्री के सरकारी फरमान पर रोक लगा दिया तो हमें कानून व न्यायालय का भी सम्मान करना चाहिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल जैसी छोटी मानसिकता के लोगों के साथ अब काम करना सम्भव नहीं है। इसी क्रम में नगर अध्यक्ष अनवारूल हक गुड्डू व युवा जिलाध्यक्ष संजीव साहू से संयुक्त रूप से कहा कि आगे व्यापारियों के साथ बैठकर रणनीति बनाकर व्यापारी एकता एवं अधिकार पर राय बात करके कोई कदम उठाया जायेगा।

Related

डाक्टर 8352403255960032787

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item