डिजिटल अटेंडेंस के विरोध में टीचर बाह में काली पट्टी बांधकर करेंगे कार्य : अमित सिंह

जौनपुर । विभाग द्वारा तानाशाही फरमान के तहत 08 जुलाई 2024 से डिजिटल उपस्थिति (डिजिटल अटेंडेंस) आदेश का उत्तर प्रदेश की प्राथमिक शिक्षक संघ प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडे जी के आह्वान पर पूर्ण बहिष्कार करेगा।

उक्त आंदोलन के क्रम में  उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि कल दिनांक 08 जुलाई 2024 को प्रदेश के समस्त शिक्षक/शिक्षिकाओं द्वारा अपने-अपने विद्यालय में काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पठन पाठन का कार्य कराएंगे। और 11 जुलाई को इस आदेश के विरोध में कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व द्वारा शिक्षक/शिक्षिकाओं को 30 ईएल, हाफ सीएल, सप्ताह के दूसरे शनिवार को अवकाश सहित व्यवस्था लागू किये जाने व प्रदेश के शिक्षक/शिक्षिकाओं की पूर्व से लम्बित/बाधित समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान किया जाए व परिषदीय शिक्षक/शिक्षिकाओं का वेतन विसंगति, स्वास्थ बीमा,  पुरानी पेंशन बहाली सहित आवश्यक मुद्दों पर बार बार वार्ता और ज्ञापन देने के बावजूद भी अभी तक इन जायज माँगो को माना नही गया।

जिलाध्यक्ष ने शिक्षकों से आह्वान किया कि प्रांतीय नेतृत्व द्वारा घोषित आन्दोलन कार्यक्रम के तहत कल अपने-अपने विद्यालय पर काली पट्टी बांधकर इस तुगलकी फरमान के विरोध में निर्भीक निडर होकर एकजुट स्वर में आवाज उठाएं, जनपदीय इकाई मजबूती के आपके साथ खड़ी है।

Related

डाक्टर 1740461876548045962

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item