सगे भाई में हुआ जमीनी विवाद, एक की हुई मौत

 मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र तुलापुर गांव में बुधवार को दो सगे भाइयों में खेत का मेड़ बांधने के दौरान विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों भाइयों में हाथापाई होने लगी। इसी दौरान बड़ा भाई राय साहब बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। परिजन आनन—फानन में उन्हें सीएचसी मछलीशहर लेकर पहुंचे जहां चिकत्सक ने मृत घोषित कर दिया।

बताते हैं कि उक्त गांव निवासी मृतक का छोटा भाई महेंद्र सिंह बुधवार को अपने खेत में धान लगाने के लिए खेत की जोताई करवाए थे। ट्रैक्टर से जोताई के दौरान बड़े भाई राय साहब सिंह 52 वर्ष पुत्र बंटेश बहादुर सिंह के खेत का मेढ़ कट गया जिसे वह भी धान लगाने के लिए खेत में पहुंच और मेड़ को ठीक करने लगे। इसके बाद विवाद हो गया और दोनों में हाथापाई और मारपीट हो गई जिससे वह बेहोश हो गए। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी मछलीशहर लेकर आए जहां चिकित्सक ने उनके मौत की पुष्टि कर दी। मृतक के परिजन महेंद्र सिंह के ऊपर पिटाई कर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह, सीओ गिरेंद्र सिंह और कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस बाबत पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी गिरेंद्र सिंह बताया कि शरीर पर अभी कोई बड़ी चोट नहीं दिखाई दे रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति पता चल पाएगी। स्वजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना के आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related

जौनपुर 7509502062365292448

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item