बैठक में डीएम हुए खफा, बोले गुणवक्तायुक्त किया जाय कार्य

 जौनपुर। जिलाधिकारी रविंद्र मांदड़ की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जहां उन्होंने जौनपुर—आजमगढ़ मार्ग पर मेंटेनेंस की कार्यवाही हेतु टेंडर लंबे समय से प्रक्रियाधीन होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही एनएचएआई अधिकारियों को कार्य की गुणवत्ता मानक के अनुसार सही करने के निर्देश दिये।

  

जौनपुर—वाराणसी मार्ग पर पौधरोपण कराने, क्षतिग्रस्त डिवाइडर का मरम्मत कराने, जौनपुर—रायबरेली राजमार्ग पर खराब कैटआई को बदलने सहित जौनपुर—सुल्तानपुर मार्ग, जौनपुर—केराकत चंदवक मार्ग, जौनपुर—रामपुर भदोही मार्ग पर हुए सुधारात्मक कार्यवाही के संदर्भ में जानकारी लेते हुये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। एनएच के किनारे पौधरोपण कराने, सड़कों की मरम्मत, नालों की साफ-सफाई के सन्दर्भ में 10 दिन के अन्दर कार्य पूर्ण होने का प्रमाण पत्र देने के निर्देश दिये। साथ ही सख्त निर्देशित किया कि कार्य में शिथिलता बरते जाने पर कार्यवाही की जायेगी।

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि ब्लैक स्पॉट की सूची के सत्यापन के उपरांत जहां कहीं भी कार्य अभी नहीं हुए हैं, वहां पर संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी किया जाय। स्कूली वाहनों को संबंध में जानकारी लेते हुए एआरटीओ को निर्देश दिया कि वाहनों का नियमित फिटनेस जांच की जाय। बिना ग्रिल वाली बस नहीं चलनी चाहिए। 

सेन्ट पैट्रिक स्कूल तथा प्रसाद स्कूल तिराहे के पास सांकेतिक बोर्ड लगाने तथा रम्बल स्ट्रीप बनवाने के निर्देश देते हुये जिलाधिकारी ने एसीएमओ को निर्देशित किया कि एंबुलेंस, फर्स्ट एड किट सहित दुर्घटना की स्थिति में अधिक रक्तस्राव को रोकने हेतु इंजेक्शन भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहने चाहिए। इस अवसर पर एक्सईएन लोक निर्माण विभाग, बेसिक शिक्षा अधिकारी, सीओ सदर, यातायात निरीक्षक सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 6423348381100650669

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item