सामुदायिक सहयोग से स्मार्ट स्कूल की तरफ बढ़ता कंपोजिट विद्यालय रन्नो


 जौनपुर। बेसिक शिक्षा में वर्तमान समय मे शिक्षक अपने विद्यालय का स्वरूप परिवर्तित करने हेतु निरन्तर प्रयत्नशील है इस कड़ी में कंपोजिट विद्यालय रन्नो में अवस्थापन सुविधाओं को बढ़ाने एवम महंगी फीस वाले विद्यालय जैसा बनाने के दृष्टिगत प्रधानाध्यापक श्रीमती प्रीति श्रीवास्तव द्वारा कई वर्षों से प्रयास किए जा रहे हैं, इसी क्रम में प्रधानाध्यापिका के व्यक्तिगत प्रयासों से विद्यालय को एक स्मार्ट टीवी दान में प्राप्त हुई है। 

सोशल वेलफेयर एंड अपलिफ्टमेंट व्हाट्सएप ग्रुप के फाउंडर तथा दिल्ली के निवासी अवधेश कुमार अग्रवाल , रिटायर्ड गवर्मेंट ऑफिसर एवम इनके इस नेक काम में सहयोगी आलोक सिंहल नजीबाबाद जिला बिजनौर  द्वारा कंपोजिट विद्यालय रन्नो को स्मार्ट टीवी भेंट की गई , बच्चों समेत संपूर्ण विद्यालय परिवार ने उनके प्रति आभार व्यक्त किया, और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी जताई है।

इसके पूर्व में भी शिक्षिका के व्यक्तिगत प्रयासों से समुदाय को प्रेरित कर तथा स्वयं के वेतन से भी डेस्क बेंच, प्रोजेक्टर, स्पोर्ट्स यूनिफॉर्म समेत अन्य कई सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं हैं। शिक्षिका के अनुसार अब हमारे विद्यालय की तीन कक्षाएं पूर्णतया स्मार्ट क्लास में परिवर्तित हो गई हैं जिससे विद्यालय में पठन पाठन और भी सुगम तथा रोचक हो सकेगा ।

Related

डाक्टर 1386897753565728523

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item