कुछ वर्षों में इस तरह दिखेगा जौनपुर नगर का यह इलाका

 जौनपुर। नगर माँ शीतला चौकियां धाम के पास कुबेर डेवलपर्स द्वारा ऐसी इमारतें बना रहा है जो महानगरों को मात देता दिखेगा। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा साथ ही स्वच्छ वातावरण के बीच अपनी छटा बिखेरती नजर आएगी। 

कम्पनी का दावा है कि छोटे शहर में आपके अपने घर का सपना अब साकार हो जाएगा। इसके लिए कुबेर डेवलपर्स ने पहल की है। यह कंस्ट्रक्शन एवं बिल्डिंग की कम्पनी अपने तरफ से उत्कृष्ट डिजाइन एवं गुणवत्तायुक्त निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है।

यह जानकारी शुक्रवार के कुबेर डेवलपर्स के चेयरमैन सुरेश मिश्र ने एक प्रेसवार्ता में दी। यह प्रेसवार्ता कम्पनी के साइड ऑफिस विशेषरपुर में आयोजित थी। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों में फ्लैट एवं विला का कान्सेप्ट तेजी से लोकप्रिय है। परन्तु मध्यम वर्ग के शहर में इसकी कमी महसूस हो रही थी। आज के व्यस्ततम समय में हर व्यक्ति अपने लिए सुनियोजित, सुसज्जित एवं सुविधाजनक आवास चाहता है। उसकी इस जरूरत को ही कुबेर डेवलपर्स ने समझते हुए अब जौनपुर में फ्लैट और विला का निर्माण करने के लिए कदम बढ़ाया है।


श्री मिश्र ने बताया कि जौनपुर, नगर के विशेषरपुर निकट चौकिया में हमारी कम्पनी दो टावर एवं छः विला एवं 12 रो हाऊस तथा एक शॉपिंग मॉल निर्माण की परियोजना बनाई है। जिसमें पहले टावर 48 फ्लैट का तेजी से निर्माण चल रहा है। उसकी बुकिंग भी हो रही है। इसके साथ छः विला के निर्माण का भूमि पूजन भी आज हो गया। अतिशीघ्र दूसरे टावर का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसके साथ शॉपिंग माल का नक्शा अधिकृत करने के लिए प्रशासकीय प्रक्रिया चल रही है। अतिशीघ्र 12 रो हाऊस को भी हमारी कम्पनी लांच कर देगी। कम्पनी के समस्त परियोजना का कार्यालय विशेषरपुर साइड पर ही बना दिया गया है जहां से समस्त अधिकृत जानकारी दी जा रही है।


उन्होंने बताया कि कुबेर डेवलपर्स द्वारा अपनी समस्त परियोजना की 

 को उच्च स्तरीय एवं महानगरों के सापेक्ष तैयार कराया है।

निर्माण कार्य में उत्कृष्ठ मैटेरियल का उपयोग किया जा रहा है। अपने परियोजना में कम्पनी ने टॉवर और विला में रहने वाले लोगो के लिए क्लब हाउस गेम, एरिया तथा कम्युनिटी हाल का मानचित्र शामिल किया है। सुरक्षा एवं सुविधा दोनो बातों को आत्मसात करते हुए कम्पनी की प्रतिबद्धता है कि वह एक स्वच्छ पर्यावरण के साथ सर्वसुविधा सम्पन्न रिहायशी स्थल को मुहैया कराए।

Related

जौनपुर 4598007344696150278

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item