चेयरमैन व ईओ के खिलाफ सभासदों ने किया प्रदर्शन

 


बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय गेट पर पहुंचे करीब एक दर्जन सभासदों ने अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बताते चलें कि आक्रोशित सभासदों ने अधिशासी अधिकारी और चेयरमैन के कार्य प्रणाली से नाराज होकर नगर पंचायत कार्यालय पर ही विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि करीब डेढ़ वर्ष बीत गया लेकिन सभासदों द्वारा विकास कार्यों के लिए दिए गए एक भी प्रस्ताव पर कार्य नहीं हुआ। अध्यक्ष व ईओ द्वारा सभासदों के प्रस्ताव और प्रार्थना पत्रों को कूड़ेदान में फेंक दिया जाता है।

सभासदों ने यह भी आरोप लगाया कि नगर पंचायत में विकास कार्यों के नाम पर सिर्फ दिखावा किया जा रहा है। जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी है। पानी निकासी की व्यवस्था नहीं है। सिर्फ जाति विशेष का कार्य हो रहा है। इतना ही नहीं, कार्य कुछ हो रहा है और भुगतान किसी और का किया जा रहा है। डस्टबिन नगर पंचायत कार्यालय परिसर में सड़ रही है लेकिन बदलापुर नगर पंचायत वार्ड व सार्वजनिक स्थलों पर देखने को नहीं मिल रही है। साथ ही यह भी आरोप है कि नगर पंचायत कार्यालय से हर माह करीब सौ से अधिक सफाईकर्मियों का वेतन उठाया जाता है जबकि नगर पंचायत में कुल 15 वार्ड नामित हैं। हर वार्ड में दो से अधिक सफाईकर्मी दिखाई नहीं देते हैं।
सभासदों ने कहा कि उनके द्वारा विकास के लिए दिए गए प्रस्तावों को अधिशासी अधिकारी व नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा कचरा के डिब्बे में फेंककर वह अपने मन मुताबिक प्रस्ताव के आधार पर सिर्फ अपने चहेतों के हित में मानक के विपरीत कार्य कराते हैं। उपस्थित सभासदों द्वारा अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी पर आरोप लगाया कि अब मनमानी नहीं चलेगी। यदि हम सभासदों की बात नहीं सुनी गई तो धरना—प्रदर्शन के साथ तालाबंदी कर आगे उग्र किया जायेगा।
इस अवसर पर सभासद राजेश शाहू, अमरजीत राजा, लक्ष्मण सिंह, पुष्पा सरोज के पति इन्द्रजीत सरोज, कंचन के पति ओम प्रकाश, नागेन्द्र कुमार उर्फ राजू, प्रतिक्षा सिंह के पति मोहित सिंह, फूलचंद विश्वकर्मा, रूबी नाजियां के पति शेर अली, लक्ष्मी नारायण पाण्डेय उर्फ बबलू, संदीप शुक्ला सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 530799516662943011

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item