जल जीवन मिशन द्वारा काटी गई सड़क के गड्ढे में गिरकर बाइक सवार महिला घायल

 बीडी इंटर कॉलेज गोविंदपुर मनिहा के सामने हुई घटना, विभाग द्वारा काटी गई सड़क को सही करवाने के लिए 6 माह पूर्व प्रदर्शन भी कर चुके हैं ग्रामीण 


गौराबादशाहपुर (जौनपुर)  गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गौराबादशाहपुर-बारी मार्ग पर बीडी इंटर कॉलेज गोविंदपुर मनिहा के सामने जल जीवन मिशन द्वारा पाइप डालने के लिए काटी गई सड़क को ज्यों का त्यों  छोड़ दिए जाने की वजह से रविवार को दोपहर बाद मोटरसाइकिल से अपने पुत्र के साथ घर जा रही सुरैला निवासी सरोज देवी 50 गड्ढे में बाइक उछल जाने की वजह से गिरकर घायल हो गई। उन्हें कमर में गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने उन्हें उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड भिजवाया जहां से गंभीर हालत देख उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जौनपुर रेफर कर दिया गया।

ज्ञातव्य हो कि उक्त जगह पर सड़क को काफी चौड़ाई में जल जीवन मिशन द्वारा पाइप डालने के लिए आठ माह पूर्व काट दिया गया था परंतु फिर उसे सही नहीं करवाया गया। जिसकी वजह से अक्सर यहां पर गिर कर राहगीर और बाइक सवार घायल होते रहते हैं। इस सड़क को सही करवाने के लिए 6 माह पूर्व ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया था, परंतु विभाग द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया गया।

Related

डाक्टर 6282202995063831771

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item