पत्रकार हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया तो होगा आन्दोलन: श्रवण जायसवाल

जौनपुर। पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकाण्ड के ढ़ाई माह बाद व्यापार मण्डल की नींद टूट गयी है। व्यापारियों का एक संगठन फरार हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए आन्दोलन करने का ऐलान किया है। पहली कड़ी में व्यापारियों का समूह जिलाधिकारी को े एक ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी का मांग करेगा।  



सोमवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने कलेक्टेªट परिसर स्थित पत्रकार भवन में एक प्रेसकांफ्रेस को सम्बोधित किया। उन्होने पहले अपनी समस्याएं पत्रकारों के सामने रखा उसके बाद जिलाध्यक्ष ने पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के मुख्य हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस प्रशासन के आड़े हाथों लिया। श्रवण जायसवाल ने कहा कि हत्यारोपी चाहे जिस पार्टी या संगठन से तालुख रखते है उन्हे बख्शा न जाय। यदि शीघ्र गिरफ्तार नही किया गया तो हम व्यापारियों के साथ जिला अधिकारी को एक ज्ञापन देकर मांग करेगें। यदि उसके बाद भी कार्रवाई नही हुई तो हम लोग रणनीति बनाकर आन्दोलन करने का बाध्य हो जायेगे। 

मालूम हो कि बीते 13 मई को शाहगंज थाना क्षेत्र के सबरहद गांव के निवासी पेशे से पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। दिनदहाड़े हुए पत्रकार के खून से पूरा इलाका दहल गया था। पत्रकार के भाई संतोष श्रीवास्तव ने सबरहद गांव के निवासी व मुंबई के प्रमुख व्यवसायी नासिर जमाल, उसके ममेरे भाई अर्फी पांच लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य शूटर प्रिंस सिंह को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया तथा तीन आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया। लेकिन मुख्य अरोपी नासिर जमाल और अर्फी को आज तक पुलिस पकड़ नही पायी है। 

 


Related

डाक्टर 3670621749072482101

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item