शिकायतों की गुणवत्ता पूर्ण किया जाय निस्तारण : सीडीओ

 

जौनपुर  जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित प्रेक्षागृह में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ।

             सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 81 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए, जिसमें राजस्व विभाग के 57, पुलिस विभाग के 14, विकास विभाग के 05, चकबंदी विभाग के 02, आपूर्ति विभाग के 02, डूडा विभाग 01 प्राप्त हुई, जिसमें से 11 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया तथा शेष  शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को प्रेषित कर जल्द से जल्द निस्तारित करने के निर्देश दिए गए।

           मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में जो भी शिकायतें प्राप्त हुई है उनकी जांच करके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाए।
 
           मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि शिकायतों के निस्तारण में विशेष ध्यान दें, निस्तारण में लापरवाही पाये जाने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि लेखपालों तथा कानूनगों की संयुक्त टीम बनाकर जमीन विवाद के मामलों की जांच कराई जाए तथा उसका नियमानुसार समाधान कराया जाए।
           मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जमीन विवादों के प्रकरण में यदि कोई भी लेखपाल लापरवाही करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जमीन विवादों का त्वरित निस्तारण शासन की प्राथमिकता है इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
           इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लक्ष्मी सिंह, उप जिलाधिकारी सदर पवन कुमार, सीओ सदर परमानंद कुशवाहा, सीओ सिटी देवेश सिंह, बेसिक शिक्षा अधिकारी डा0 गोरखनाथ पटेल, जिला दिव्यांगजन कल्याण अधिकारी दिव्या शुक्ला सहित अन्य जनपद एवं तहसील स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 541064120544908578

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item