विधायक ने बिजली आपूर्ति की दुर्दशा पर अधिकारियों के कसे पेंच

 भीषण गर्मी में बेपटरी हुई विद्युत आपूर्ति से उपभोक्ताओं में मचा हाहाकार

शाहगंज, जौनपुर। बिजली आपूर्ति की दुर्दशा को लेकर क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह ने मंगलवार को अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। स्थानीय डाक बंगले में हुई समीक्षा बैठक में श्री सिंह ने बिजली विभाग के अधिकारियों को आपूर्ति व्यवस्था सुधारने की हिदायत दी।
मालूम हो कि क्षेत्र में खासकर सुइथाकला व गुड़बड़ी में आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है। शासन के 18 घंटे आपूर्ति के निर्देश की कौन कहे चार-पांच घंटे भी लोगों को बिजली मिलना मुश्किल हो गया है। मंगलवार को इस गम्भीर समस्या से आजिज उपभोक्ताओं ने सुइथाकलां विद्युत उपकेंद्र पर ताला जड़ दिया। विधायक के समक्ष समस्या का कारण बताते हुए अधिशासी अभियंता संतोष मिश्र ने बताया कि कॉमन लाइन पर दो उपकेंद्र संचालित होने से ओवर लोडिंग है। इसके निस्तारण के लिए विधायक ने मौके से ही मुख्य अभियंता तकनीकी से फोन पर बात की। जिन्होंने गुड़बड़ी तक नई लाइन बनाने का काम जल्द शुरु कराने की बात कही।
इस दौरान एसडीएम शैलेंद्र कुमार, तहसीलदार आशीष सिंह, एसडीओ सतीश सिंह, धर्मेंद्र गुप्ता, अवर अभियंता राजकुमार सिंह, सत्य प्रकाश यादव, भानु प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5615505769772543856

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item