योगी सरकार का दावा फेल , बिजली पानी के लिए तरस रहे एमबीबीएस के छात्रो ने दी यह चेतावनी

 

जौनपुर। एक तरफ योगी सरकार प्रदेश में 24 घण्टे बिजली मुहैया कराने का दावा कर रही वही बिजली पानी न मिलने के कारण मेडिकल के छात्रों को आंदोलन करना पड़ रहा है। जब सरकारी मेडिकल कालेज में ही बिजली पानी की घोर समस्या है तो अन्य जगहों का क्या हाल होगा इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते है।
उमानाथ सिंह राज्य चिकित्सा महाविद्यालय मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को एमबीबीएस व पैरामेडिकल के छात्र मजबूर होकर पढ़ाई लिखाई छोड़कर धरना प्रदर्शन करने पर बैठ गए बारिश के बूंदाबांदी के बीच ये छात्र बिजली पानी की मांगों को लेकर मेडिकल कॉलेज के सामने जोरदार नारेबाजी किया। छात्रों ने कहा कि उनकी समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो वह सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होंगे ।  छात्रों ने कहा समस्याएं तो दर्जन भर लेकिन जरूरी समस्या का निराकरण होना चाहिए।

 उमानाथ सिंह राज्य चिकित्सा महाविद्यालय मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को बिजली पानी अन्य समस्याओ को लेकर एमबीबीएस के छात्र छात्राए हाथ में होर्डिंग बैनर पोस्टर लेकर बारिश से बचने के लिए छाता टेट के आङ मे धरने पर बैठ गए और वहीं से निर्माण एजेंसी से लेकर बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों मंत्रियों स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारो के खिलाफ प्रदर्शन नारेबाजी करने लगे । गुस्सा उनका चरम पर था।  छात्रों को कहना था कि 15 दिन से मेडिकल कॉलेज में बिजली पानी नहीं है। जिससे एमबीबीएस के छात्राओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । छात्रों का कहना है पीने का पानी का बाहर से खरीदारी कर  काम चला लिया जाता है, लेकिन नहाने और शौचालय में पानी की कोई सुविधा नहीं है। छात्र लगातार वारिष में भीग कर अपनी समस्या के लिए नारेबाजी प्रदर्शन करते रहे। लेकिन देर शाम तक उनकी समस्या सुनते कोई नहीं पहुंचा । छात्रों का कहना था कि पिछली बार सीडीओ जिलाधिकारी आए थे ,उन्होंने कहा था कि हम इस समस्या को शीघ्र निराकरण कर देंगे । लेकिन वह भी निराकरण नहीं कर पाए । छात्रों ने कहा की समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो सड़क पर उतरेंगे बङा आंदोलन करेंगे। छात्रों ने कहा कि हम लोग बर्दाश्त कर रहे हैं , छात्रों ने कहा कि अब झूठे वादों से समस्या बर्दाश्त नहीं हो रही है । इसके अलावा भी मेडिकल कॉलेज में तमाम समस्याओं से छात्र जूझ रहे हैं, कोई सुनने वाला नहीं है।

Related

डाक्टर 2195602351240921089

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item