मैं गुंडे बदमाशों को देखकर भागने वाला नही हूं बल्की चट्टानों से डटकर मुकाबला करता हूं: गिरीश यादव

जौनपुर। शनिवार को नगर विधायक व प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने नगर के सद्भावना पुल से लेकर हनुमान घाट, बजरंग घाट पर नमामिगंगे योजना के तहत कराये जा रहे सौन्दरीकरण कार्य का औचक निरीक्षण किया। इस दरम्यान उन्होने निरीक्षण के बाद अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया। निरीक्षण के बाद उन्होने मौके पर मौजूद पत्रकारों को योजनाओं के बारे जानकारी दिया साथ उन्होने वगैर नाम लिए एक पत्रकार पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होने कहा कि एक पत्रकार कहते है कि मंत्री जी पत्रकारों को देखकर भाग गये ,पता नही वे पत्रकार है कि नही यह तो जिलाधिकारी जाने और प्रशासन जानेगा। मंत्री ने कहा कि मैं भागने वाला नही हूं मै डटकर मुकाबला करता हूं मैं वे गुंडे  बदमाशों को देखकर वे  भागते होगें मै डरने वाला नही हूं मै डटकर चट्टानों का मुकाबला करता हूं।  


राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चन्द्र यादव ने शुक्रवार को जिलाधिकारी रविंद्र मांदड़ के साथ नमामि गंगे द्वारा कराये जा रहे सद्भावना पुल से होते हुये हनुमान घाट और बजरंग घाट के सौंदर्यीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान राज्यमंत्री ने कार्य के प्रगति की जानकारी लेते हुये निर्देश दिया कि सद्भावना पुल से हनुमान घाट तक मोटे पत्थर की सड़क और नाली बनायी जाय और घाट के किनारे हरे पौधे लगाये जायं। साथ ही हनुमान घाट पर जमीन चिन्हित कर चेंजिंग रूम, शौचालय आदि बनवाये जाने के निर्देश देते हुये कहा कि घाट पर अतिक्रमण हटाया जाए और पार्किंग की व्यवस्था की जाय। उन्होंने बताया कि सद्भावना से शास्त्री ब्रिज तक दोनों तरफ के घाट बनाए जाने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। घाटों को पर्यटन के दृष्टिकोण से विकसित किया जा रहा है। वहीं जनपदवासियों से अपील किया कि जनपद को स्वच्छ रखने में सभी की व्यक्तिगत जिम्मेदारी है, इसलिए कूड़े को उचित स्थान पर रखें और जनपद को स्वस्छ रखने में सहयोग करें।

इसी क्रम में जिलाधिकारी ने कहा कि मंत्री जी की अथक प्रयासों से एक गोमती नदी के तट पर सुंदर स्थल विकसित किया जा रहा है जहां महिलाएं, बच्चे, बूढ़े आदि सभी सुबह—शाम टहल सकते हैं। मुख्य मार्ग से सड़क का निर्माण और लाइट की व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है। साथ ही आश्वस्त किया कि अवशेष कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करा दिया जाएगा। इस अवसर पर कार्यदायी संस्था इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड के सहायक प्रबंधक लवकेश, अजय सिंह, मीडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, नन्द लाल यादव, जसविंदर सिंह, संतोष मौर्या सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 7851732238149383881

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item