नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां , इलाके दहशत


जौनपुर। बीती रात दो बजे  नकाबकोश बदमाशों ने धावा बोलकर घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के ऊपर की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया , रात में हुई  फायरिंग से पूरा इलाका दहल गया।   गोली माँ के सीने में लगी है , हालत गंभीर देखते हुए  जिला अस्पताल भेजा गया,जहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है । घटना की सूचना पर एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा मौके पर पहुंच गए।

सीओ के अनुसार बदलापुर के अनुसार तेजीबाजार थाना क्षेत्र स्थित बारचौली गांव में बीती रात करीब 2:00 बजे घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी को नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया जिसमें रेखा विश्वकर्मा पत्नी फूलचंद्र विश्वकर्मा को दो गोलियां लगने की बात बताई जा रही है । घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया , परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधि कार्रवाई की जा रही है।

  पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे फिलहाल यह मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है । 

Related

डाक्टर 7562254125945461162

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item