युवक की गोली मारकर हत्या, तीन माह पूर्व उसके पिता को भी उतारा गया था मौत के घाट

 

जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। सरेराह  हुई हत्या से पूरा इलाका थर्रा उठा है। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता की तीन माह पूर्व ही गांव में ही उसे गोलियों से भुन दिया गया था। सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार सराख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव के निवासी अब्दुल्ला पुत्र स्वर्गीय एजाज कयार बाजार में सामान लेने गया हुआ था। वह बाजार से वापस लौट रहा था इसी बीच बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर फरार हो गये। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। परिजन उसे अस्पताल ले गये जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह मनहूस खबर मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

 परिजनो ने बताया कि जमीन को लेकर रंजिशवस तीन माह पूर्व पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और अब पुत्र की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related

जौनपुर 8829234228158770755

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item