सालों बीतने के बाद भी विद्यालय नही हुआ बिजली का कनेक्शन

 

जफराबाद।सिरकोनी विकास खण्ड क्षेत्र के बीबीपुर कम्पोजिट विद्यालय के निर्माण के 17 साल बीत जाने के बाद  भी अभी तक बिजली का कनेक्शन नही हो सका है।यह अपने आप मे एक बड़ी लापरवाही है।

ऊक्त विद्यालय में 128 बच्चों का नामांकन है।विद्यालय में आठ कमरे तथा एक कार्यलय है।सभी कमरों में निर्माण के दौरान ही बिजली के वायरिंग का काम करवा दिया गया था।बिजली के कनेक्शन के लिए उसी समय अप्लाई भी किया गया था।

ज्ञात हो विद्यालय में 128 बच्चे है।इस चिलचिलाती गर्मी में बच्चे व अध्यापकों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है।बच्चे ज्यादा गर्मी के समय विद्यालय नही आना चाहते है।उधर न जाने क्यों बिजली विभाग के कर्मी इन्हें कनेक्शन नही दे रहे है।

प्रधानाध्यापक प्रेमलाल ने बताया कि स्कूल के भवन निर्माण के बाद कई बार बिजली विभाग को कनेक्शन देने के लिए पत्र लिखा गया।लेकिन वे लोग कनेक्शन नही दिए।कुछ माह पूर्व मैंने झटपट योजना में कनेक्शन देने के लिए अप्लाई किया।उसके बाद भी कनेक्शन नही दिया गया।इस बारे में खण्ड शिक्षा अधिकारी अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि हमारे तरफ से बार बार सारे डॉक्युमेंट देने के बावजूद कनेक्शन नही हो रहा है।

 विद्यालय के कार्यालय में बकरियों का जमावड़ा

जफराबाद।ऊक्त विद्यालय के ऑफिस में तथा प्रांगण में बकरियों ने अड्डा बना रखा है।प्रधानाध्यापक प्रेमलाल ने कहा कि अगल बगल के लोग बार बार मना करने के बाद भी अपनी बकरियों को विद्यालय के कैम्पस में छोड़ देते हैं।कुछ बोला जाता है तो झगड़े पर आमदा हो जाते हैं।कई बार प्रधान को भी बोला गया तो वे भी कुछ नही कर सके।

Related

डाक्टर 4473179636145102198

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item