चन्दवक में फिर गरजा बुलडोजर

 

रास्ते पर किये गये अतिक्रमण को किया गया मुक्त

राजस्व टीम के साथ भारी पुलिस बल रही मौजूद

चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बरौटी चरबर गांव में रविवार को उस समय अफरा—तफरी मच गई जब कई वर्षों से रास्ते के सरकारी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को खाली कराने के लिए राजस्व की टीम बुलडोजर को साथ लेकर पहुंच अवैध कब्जे को खाली करना शुरू किया।अवैध  कब्जे को खाली होते देख कब्जाधारियों में हड़कंप मच गया।
गौरतलब है कि बरौटी ग्राम प्रधान समेत ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी सुनील भारती से रास्ते पर लगभग 15 सालों से अवैध निर्माण कर आवागमन को बाधित करने की शिकायत कर जनहित के लिए रास्ते को खाली करवाने की बात को कही। मामले की गंभीरता को देखते हुए उपजिलाधिकारी ने हल्का लेखपाल को मौके पर भेजकर जांच पड़ताल कर कार्यवाही के निर्देश दिए।
तत्पश्चात हल्का लेखपाल श्रीराम ने मौके पर पहुंचकर कब्जा किए गए लोगों से कब्जा खाली कर आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने की बात को कहने के बाद भी रास्ते पर किए गए कब्जे को नहीं हटाया गया। लगातार हो रही शिकायत को लेकर एक नहीं, बल्कि 5 बार हल्का लेखपाल द्वारा अतिक्रमण मुक्त करने की बात कही गई। बार—बार नजरअंदाज के बाद रविवार को नायब तहसीलदार मूसा राम व हल्का लेखपाल श्रीराम के साथ पुलिस टीम बुलडोजर के साथ मौके पर पहुंच रास्ते पर किए गए अवैध कब्जे को खाली कराये। कब्जा खाली होते देख कब्जाधारियों में हड़कंप मचा रहा।

Related

डाक्टर 576100549583573807

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item