खटाखट- खटाखट- खटाखट से सुर्खियों में आये रोहित सिंह , 8500 से अधिक लोगों ने की सराहना!

 

जौनपुर।  सोशल मीडिया में हर मसले को हास्य व्यंग्य के अंदाज में पोस्ट करने के मामले में विख्यात रोहित सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है , उन्होंने ने एक जुलाई को अपने चार पहिया वाहन पर खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 लिखवाकर अपने फेसबुक आईडी पर फ़ोटो पोस्ट किया तो यह पोस्ट तेजी से वायरल हो होने लगी ।  वही तमाम लोगो ने इस फोटो को खटाखट- खटाखट- खटाखट शेयर, लाइक करने लगे, जिसका परिणाम रहा कि कुछ ही घण्टो में यह पोस्ट जिले से लेकर राष्ट्रीय राजनीति की फलक पर पहुंच गई । अब यह पोस्ट अखबारों की सुर्खियां बन गई है।

नगर के राजकालोनी हुसैनाबाद के निवासी रोहित सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता है , वे अपने सोशल आईडी पर राजनीति से जुड़ी हो या समाज से सरोकार वाला मसला हो सभी पोस्ट वे हास्य व्यंग्य के अंदाज में प्रस्तुत करते है जिसके कारण उनके फॉलोवर्स की तादात लाखों में है । रोहित सिंह अपने पुराने अंदाज में बीते एक जुलाई को अपने निजी वाहन पर खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 लिखवाकर उसकी फोटो फेसबुक पोस्ट किया तो तेजी से सुर्खियां में आ गई । सैकडों लोग इस फोटो को शेयर करने के साथ ही लाइक कॉमेंट करना शुरू कर दिया , राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार हर्षवर्धन त्रिपाठी ने इस फोटो को x पर डाली तो राष्ट्रीय राजनीति की फलक पर पहुंच गया । 

इस पोस्ट के बारे में रोहित सिंह बताते है कि लोकसभा चुनाव के दरम्यान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता से वादा किया था कि एक जुलाई से जनता के खाते में खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 रुपये पहुंचना शुरू हो जायेगा। मैंने जनता को याद दिलाने के लिए अपने वाहन पर राहुल गांधी के वादों को लिखवाया है । 

रोहित ने इससे पूर्व अपने वाहन पर चौकीदार , उपयोगी जैसे स्लोगन लिखवाकर सुर्खियां बटोर चुके है । 


Related

डाक्टर 2665162645598307499

एक टिप्पणी भेजें

  1. Rahul ne kaha tha meri sarkar bani to abhi sarkar kiski hai

    जवाब देंहटाएं
  2. 2 करोड़ लोगों को प्रतिवर्ष नौकरी को पहले लिखवा कर डाल दिए होते

    जवाब देंहटाएं
  3. Faltu ki khabar na hi prakashit kiya kare ,,

    जवाब देंहटाएं
  4. पहली किस्त हिंदु हिंसक होते है के रुप में दे दिया है मिक्स ब्रीडिंग के उपज ने

    जवाब देंहटाएं
  5. 15 लाख कब आएंगे खाते में

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item