विश्वपालपुर गांव में 200 मीटर जाना पैदल भी दूभर

 सैकड़ों लोग हो चुके है चुटहिल,  विधायक , सांसद नही उठाते फोन 

बरईपार।  क्षेत्र के बरईपार सुजानगंज रोड से विश्वपालपुर ,कान्हापुर ,चकनवाबाद,अढ़नपुर, भिखारीपुर,रामनगर,चौबेपुर,आयर इन गांवों को जोड़ने वाली मात्र एक सड़क विश्वपालपुर कान्हापुर से होकर जाती है। जो विश्वपालपुर के बीचो बीच यादव बस्ती में 200 मीटर तक पैदल भी जाना दूबर हो गया है। 

लगभग पचासों हजार की आबादी मात्र इसी रोड से आती जाती है अधिक से अधिक संख्या में लोग पैदल,साइकिल और मोटर साइकिल से आते जाते है। दस दिन के अन्दर छात्र/छात्रा सहित सैकड़ों लोग चुटहिल हो चुके है। 

उक्त सभी आबादी को मात्र एक यही रोड बरईपार बाजार से जोड़ता है। मोटरसाइकिल और साइकिल पैदल चलने वाले जाने से पहले एक बार खड़े होकर सोचते है। 

दर्जनों विद्यालय के छात्र/छात्राओं को जाने का मात्र एक रास्ता है। दूर विद्यालय से आने वाली छोटी गाडियां गचाड़ी में फस जाती है। घण्टों दिक्कतें होती है। ट्रैक्टर खींच कर बाहर निकालते है। 

विश्वपालपुर के प्रधान अखिलेश यादव ने कहा कि बीडियो को समस्या को समस्या से अवगत कराया था पीडब्ल्यूडी की सड़क है । जिसके नाते काम नही करा सकते। मुंगराबादशाहपुर के विधायक के पास एक हप्ते पहले गया था। आश्वासन दिए थे। तबसे फोन ही नही उठाते। जौनपुर सांसद का फोन ही नही उठता। 

उक्त गांवों के सभी लोगों का प्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश है।

वही पूछने पर राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि वहा के प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित कुछ लोगों ने अवगत करावाया है। वहा पर बड़ी समस्या है तत्काल उस पर कार्यवाही करवाकर बनवाती हूं।

Related

डाक्टर 3378067480871790716

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item