15 दिन से फूंका है ट्रांसफार्मर, कनेक्शन धारक घर अंधेरे में

ग्रामीणों द्वारा विद्युत उपकेंद्र कबीरूद्दीनपुर के एसडीओ एवं 1912 पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने के बाद भी नहीं बदला जा रहा है ट्रांसफार्मर।


गौराबादशाहपुर।  धर्मापुर क्षेत्र के उत्तरगावा गांव में 25 केवीए का ट्रांसफार्मर 15 दिनों से फूंका हुआ है। क्षेत्रीय एसडीओ एवं ऑनलाइन 1912 पर शिकायत दर्ज करने की बाद भी बिजली विभाग द्वारा उक्त फूंके हुए ट्रांसफार्मर को नहीं बदला जा रहा है।

धर्मापुर ब्लॉक व विद्युत उपकेंद्र कबीरुद्दीनपुर के अंतर्गत आने वाले गांव उत्तरगावा में जोगीर बाबा मंदिर के पास लगे 25 केवीए के बिजली का ट्रांसफार्मर विगत 15 दिनों से जला हुआ है। जिसकी शिकायत बिजली उपभोक्ता व कनेक्शन धारक संदीप निषाद, कन्हैया लाल, रामजीत निषाद, धर्मराज यादव, शिव कुमार मौर्य, अरविंद निषाद एवं इंद्रजीत गौड़ ने विद्युत उपकेंद्र कबीरुद्दीनपुर पर पहुंचकर एसडीओ संजीव कुमार श्रीवास्तव से शिकायत किया एवं 1912 पर ऑनलाइन दो बार शिकायत दर्ज किया फिर भी अभी तक बिजली विभाग के लापरवाही की वजह से उक्त फूंका हुआ बिजली का 25 केवीए ट्रांसफार्मर नहीं बदला जा सका है। ग्रामीणों का कहना है कि जहां एक तरफ 15 दिन से जले ट्रांसफार्मर की वजह से गर्मी में लोग बेहाल हो जा रहे हैं वहीं लोगों का इनवर्टर भी काफी दिन से डेड पर गया है एवं किसानों के लिए धान लगाने में भी काफी कठिनाई हो रही है। स्थानी लोगों ने जल्द से जल्द बिजली विभाग से उक्त जले हुए ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग की है।

इस मामले में विद्युत उपकेंद्र कबीरूद्दीनपुर के एसडीओ संजीव कुमार श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी हुई है और ऑनलाइन शिकायत भी प्राप्त हुआ है। जल्द ही उक्त जले हुए ट्रांसफार्मर को बदल दिया जाएगा।

Related

डाक्टर 4538383968162565344

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item