पत्रकार आशुतोष हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर 13 जुलाई को निकलेगा जुलूस

 


जौनपुर । शाहगंज  तहसील के निवासी पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की 13 मई को बदमाशों द्वारा गोली मार कर जघन्य हत्या कर दी गई। हत्या के दो माह बीत जाने के बाद भी आज तक परिवार को न्याय नहीं मिल सका है विदित हो की आशुतोष श्रीवास्तव आम जनता की हक की लड़ाई के लिए तहसील में जाने जाते थे चाहे वह सरकारी काम हो या किसी का व्यक्तिगत यदि कहीं कोई गलत कर रहा था तो उसके पीछे आशुतोष उसे व्यक्ति को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ते रहते थे जिस कारण गलत काम करने वाले लोग उनसे द्वेष रखते थे और इसी का परिणाम था की सरकार की जमीन को दबंग के कब्जे से मुक्त करने के चक्कर में उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। ऐसे में अब आशुतोष के परिवार को न्याय दिलाने हेतु हत्या के दो माह पूरे होने पर 13 जुलाई शनिवार को प्रात: 11 बजे नगर के भगवान केरारवीर बाबा मंदिर सद्भाभावना पुल से कलेक्ट्री कचहरी तक एक जुलूस निकाला जा रहा है जिसमे मुख्य मांग पत्रकार अशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए जिलाधिकारी कोज्ञापन सौंप कर न्याय की मांग की जाएगी ।

 आप सभी से निवेदन है कि पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव को न्याय दिलाने हेतु अधिक से अधिक संख्या में जुलूस में शामिल हो। अशुतोष के हत्यारों को फांसी हो फासी हों ।

आशुतोष श्रीवास्तव एक अच्छे आरएसएस के स्वयंसेवक थे। वो गौ हत्या रोकने के लिए लगे रहते थे हिंदुवादी संगठन में सक्रिय भूमिका निभाई और भाजपा जमुनिया मंडल में उपाध्यक्ष भी थे। वो पत्रिकारिता क्षेत्र में भी लंबे समय से जुड़े रहे जो एक निर्भीक पत्रकार के रूप में जाने जाते थे। दिवंगत पत्रकार के भाई संतोष श्रीवास्तव व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा 2150 के जिला अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट व प्रदेश प्रवक्ता दीपक श्रीवास्तव पत्रकार ने समस्त जनपदवासी, सभी सामाजिक संगठन , सभी धर्म के लोग, सभी दलों के लोग /पत्रकार बंधुओ से अपील करते हुए निवेदन करना है कि आप सभी एकजुट होकर आशुतोष श्रीवास्तव को न्याय दिलाने में अपना सहयोग प्रदान करें। इसके लिए इनका पूरा परिवार और कायस्थ समाज आप सभी का आभारी रहेगा।

आयोजक संतोष कुमार श्रीवास्तव ग्राम सबरहद शाहगंज , मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय का आसमान सभा 2150 व अन्य मित्रगण शुभचिंतक।

Related

डाक्टर 7680586882859202336

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item