कनेक्शन काटने की धमकी दे रहे हैं SDO रवींद्र पासवान!

 

जौनपुर। रामदयालगंज बाजार में बिना नोटिस दुकानदार के  बिजली काट देने के धमकी पर दुकानदार भड़क उठे। अमृतराज ने बाजार में लगे विद्युत कैम्प पर पहुंच कर बिजली बिल में त्रुटी व अधिक बिल आने के विषय में विद्युत एसडीओ से करनी चाही तो मामला गर्म हो गया। आरोप है कि विद्युत एसडीओ रवींद्र कुमार पासवान ने न सिर्फ दुकानदार अमृतराज से अभद्रता की बल्कि विद्युत केबल उतरवाने की धमकी भी दी।


यह है पूरा मामला: जानकारी के मुताबिक रामदयालगंज निवासी व दुकानदार अमृतराज के दुकान पर बीते माह 21 मई को दोपहर में पहुंचे एसडीओ रवींद्र कुमार पासवान ने दुकान में दो घंटे बैठकर बिल में सैक्शन लोड 2 किलो वाट से बढ़ा कर 5 किलो वाट कर दिए, इसके बाद तीन तार का केबल के लिए जबरन दवाब देकर मगाया, कल रविवार को रामदयालगंज में लगे कैम्प में पहुचकर अमृतराज ने बिजली बिल अधिक आने का कारण पूछा तो एसडीओ रवींद्र कुमार पासवान ने कहा जो बिल आया है उसे अभी जमा करो नही तो केबल उतरवा दूंगा जबकि विच्छेदन दिनाक 2 जुलाई बिल में है। उपभोक्ता ने एसडीओ विद्युत के विरुद्ध जिलाधिकारी से शिकायत दर्ज कराया। 


उपभोक्ता का कहना है कि कई बार उन्हें समय पर बिल नहीं मिल पाता है। ऐसे में उन्हें खुद को रीडिंग के लिए कहना पड़ता है। बाकी हम हर माह बिल आने नियत तिथि के अंदर बिल भर देता हूं।

Related

डाक्टर 5651195478585295186

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item