बाइक सवार को तमंचे से मारी गयी गोली, हाथ में लगी गोली

 


सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर पेट्रोल पम्प के पास बाइक पर सवार महिला व पुरूष ने पहले युवक को हाथ देकर रोका जिसके बाद युवक ने तमन्चे से फायर कर दिया। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। 


जानकारी के अनुसार एकडला-रामनगर निवासी अरुण गुप्ता पुत्र राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता शनिवार की रात लगभग 8.30 पर अपने यहां से शाहगंज जा रहा था कि रास्ते में रामनगर पेट्रोल पम्प से कुछ आगे शाहगंज की तरफ से एक सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल पर सवार सुल्तानपुर जनपद के अखण्डनगर थाना क्षेत्र स्थित सेल्हूपारा निवासिनी मंजू पत्नी स्व. पप्पू यादव तथा जनपद अम्बेडकरनगर के अकबरपुर निवासी राजन ने हाथ देकर पीड़ित की मोटरसाइकिल को रुकवाया। अरूण के रूकते ही राजन उसे गाली देने लगा तथा मंजू के कहने पर राजन ने अरुण पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली अरूण के बायें हाथ में लगी जिसके बाद घायलावस्था में वहां भागकर डायल 112 को घटना की जानकारी दिया। इसी बीच बाइक सवार महिला-पुरूष मौके से फरार हो गये।

 घायलावस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला लाया गया जहां चिकित्सकों उसे बेहतर इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविन्द सिंह एवं क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान मौके पर पहुंच गये जिन्होंने मामले में लोगों से पूछताछ भी किया। घायल युवक का इलाज जौनपुर जिला अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 307, 504 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दिया है। कथित तौर पर मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है। घटना के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी शाहगंज श्री चौहान ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है। बहरहाल प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Related

डाक्टर 5699721429656585188

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item