शिक्षक की पत्नी ने सीएम, डीएम व एसपी को से लगायी गुहार

जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय पूर्वांचल विश्वविद्यालय फार्मेसी संस्थान के विभागाध्यक्ष पर सिद्दीकपुर आईटीआई के पास दिनदहाड़े हुए प्राणघातक हमले के आरोपियों के खिलाफ महीने भर बाद भी कोई कार्रवाई न होने से भयभीत और चिंतित परिजनों ने मुख्यमंत्री जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।

पूविवि फार्मेसी संस्थान विभागाध्यक्ष डॉ. नृपेंद्र सिंह की पत्नी रीतू सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिलाधिकारी रविंद्र मांदड, पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि मेरे पति पूर्वांचल विश्वविद्यालय फार्मेसी विभाग में बतौर विभागाध्यक्ष अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं।
विगत 13 मई को पूर्व की भांति जब वह घर से विश्वविद्यालय की तरफ निकले तो रास्ते में सिद्दीकपुर आईटीआई के पास नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गये। स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें बेहोशी की हालत में जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया जहां हालत अत्यंत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। अभी तक उनका उपचार चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है।
उन्होंने कहा कि मेरे पति ब्लड कैंसर पीड़ित हैं जिन्हें समय-समय पर टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल मुंबई उपचार के लिए ले जाना पड़ता है। पति पर हुए हमले को एक माह होने को है लेकिन हमलावरों को पकड़ नहीं जा सका है जिससे परिवार में भय और चिंता का माहौल बना हुआ है। ऐसे प्राणघातक हमले के जिम्मेदार अपराधियों को पकड़ने में प्रगति की कमी हमें कमजोर और चिंतित महसूस कराया है। हमारी सुरक्षा की जाए, हम गहरी चिंता में हैं। उन्होंने शासन प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उम्मीद जताई है।

Related

जौनपुर 7609197364705371119

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item