सेवा ही परोपकार का सही माध्यम: ज्ञान प्रकाश सिंह

 श्रीमती अमरवती श्रीनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट ने जरूरतमन्दों को बांटा राशन

जौनपुर। समर्पण के साथ सेवा ही परोपकार का सही माध्यम है। धर्म में सेवा का भाव होना ही हमें जनसेवा की प्रेरणा देता है। यह बातें समाजसेवी एवं भाजपा नेता ज्ञान प्रकाश सिंह ने कही। वह मंगलवार को नगर के सुंदरनगर मोहल्ले में जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम का आयोजन श्रीमती अमरवती श्रीनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया था।

इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि समाज के लिए कुछ भी करने की प्रेरणा हमें ईश्वर की शक्तियों से मिलती है। वहीं पुनीत जेठ मास के अंतिम मंगलवार के महत्व की चर्चा करते हुए कार्यक्रम में आये सभी लोगों को बधाई भी प्रेषित किया। कार्यक्रम में ट्रस्ट द्वारा पूर्व में किए गए सामाजिक कार्यों कोरोना काल में राशन, भोजन वितरण, लीलावती नेत्र हॉस्पिटल का जीर्णोद्धार, जिला अस्पताल में अनेक जनसुविधाओं को उपलब्ध कराने, कमजोर वर्गों के विवाह में सहायता देने की सराहना करते हुए उपस्थित जनों ने श्री सिंह के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम का संचालन पत्रकार डा. मधुकर तिवारी ने किया। कार्यक्रम का संयोजन रामकृष्ण दुबे ने किया। अंत में आयोजक शिवा सिंह ने आभार ज्ञापित करते हुए भविष्य में भी ट्रस्ट ने सेवा कार्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई। इस अवसर पर रमेश सिंह रामा, सुनील सिंह, सुनील यादव, शैलेंद्र सोनकर, आलोक तिवारी, मयंक नारायण, अमित सिंह डब्बू सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Related

डाक्टर 7675612414189051655

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item