मुंगरा नगर को मिली पहले ओपन जिम की सौगात

 मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद क्षेत्र के बहुप्रतीक्षित पहले ओपन जिम का नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि ने लोकार्पण करके सौगात दिया। साथ ही उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नगर का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है। समूचे प्रदेश में दो सौ नगर पालिका परिषद है। प्रदेश की इन दो सौ नगर पालिका परिषद में टॉप-टेन में नगर पालिका परिषद को स्थापित करना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य है।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार इस नगर की जनता, सभासदगण एवं पालिका परिषद के अधिकारियों तथा कर्मचारियों का सहयोग मिल रहा है, उससे मुझे पूर्ण आशा है कि हम अपने प्रदेश की नगर पालिकाओं में टॉप-टेन में जगह बनाने के लक्ष्य में निश्चित ही सफल होंगे।
उन्होंने कहा कि अवस्थापना विकास निधि से 12 लागत से इस नगर के पहले ओपन जिम की स्थापना की गयी है जो इस नगर के लोगों के लिए किसी सौगात से कम नहीं है।
इसी क्रम में अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी ने कहा कि सड़क, बिजली और पेयजल के साथ पालिकाध्यक्ष कपिलमुनि द्वारा कुछ अलग हटकर करने की जो लालसा है, उससे यह स्पष्ट है कि उनके प्रदेश की टॉप-टेन नगर पालिकाओं की सूची में स्थान पाने का लक्ष्य निश्चित ही पूरा होगा।
इस अवसर पर अवर अभियन्ता शिवानन्द वास्को, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ल, लिपिक ओंकार नाथ मिश्र, ज्ञान प्रकाश, भरत लाल, सन्तोष मिश्रा, राजेश गुप्ता, विशम्भर दुबे, दिग्विजय सिंह, वीरेन्द्र कुमार बाबा, कामता यादव, दिलीप श्रीवास्तव सहित समस्त सभासदगण, पालिका के अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 3225346518277632182

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item