सिकंदर आलम ने सुपारी देकर करवाई थी पत्रकार अशुतोष की हत्या

 

खुर्शीद अनवर खान की रिपोर्ट 

जौनपुर। पत्रकार, आरटीआई कार्यकर्ता एवं फ़ायरब्रांड हिंदुत्वादी नेता आशुतोष श्रीवास्तव हत्या कांड की पहेली सुलझ गयी है।आशुतोष को मारने वाले शूटर ने घटना का ख़ुलासा करते हुए बताया कि प्रॉपर्टी डीलर सिकंदर आलम ने आशुतोष की हत्या की सुपारी दी थी।पुलिस के मुताबिक पारा कमाल गांव निवासी सिकंदर आलम शातिर और मनबढ़ अपराधी है।उसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक गम्भीर आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।जिनमे तीन  हत्या के प्रयास के मुकदमे भी हैं।


बीते माह 13 मई को इमरानगंज बाज़ार में दिन दहाड़े हुई पत्रकार आशुतोष की हत्या पुलिस के लिए पहेली और सिरदर्द बनी हुई थी।चार लोगों के ख़िलाफ़ नामज़द मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस को यकीन था कि कहानी कुछ और ही है। एसपी अजय पाल शर्मा ने  जांच के लिए टीम बनाई और हर दिन इसका फॉलोअप खुद  किया।जांच में पता चला कि आशुतोष को गोली मारने वाला शातिर शूटर प्रिंस सिंह है।तीन दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ में प्रिंस मारा गया और घटना में शामिल उसका साथी नीतीश राय भी अगले दिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

नीतीश ने पूछ ताछ में पुलिस को बताया कि किसी ज़मीनी विवाद को लेकर आशुतोष और पाराकमाल गांव निवासी सिकन्दर आलम में टशन थी।सिकंदर ने ही जेल में बंद अपने दोस्त हाशिम की मदद से शूटर प्रिंस से सम्पर्क किया और सुपारी के रूप में 10 लाख में सौदा तय हुआ।सिकंदर आलम फिलहाल फरार बताया जा रहा है।बताया जाता है सिकन्दर का आपराधिक इतिहास देखते हुए पुलिस उसकी हिस्ट्रीशीट खोलने और गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है।

आशुतोष हत्याकांड का ख़ुलासा होने और शातिर शूटर प्रिंस के मुठभेड़ में मारे जाने से लोगों ने राहत की सांस ली है।लोग एसपी अजय पाल शर्मा द्वारा ईमानदारी से करवाई गई जांच की प्रशंसा कर रहे हैं।

Related

डाक्टर 4504321805984689420

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item