वाहन की चपेट से घायल युवक की उपचार के दौरान हुई मौत

 

रामपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सहनपुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर घायल हो गया जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर इलाज के लिए ले जाया गया। हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया लेकिन सूचना पर पहुंचे घायल के रिश्तेदारों ने भदोही प्राइवेट अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई। रिश्तेदारों ने शव को रामपुर थाने ले आए पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मालूम हो कि बरसठी थाना क्षेत्र के निगोह गांव निवासी पंडित उर्फ बृजेश गौतम पुत्र जोखू गौतम 30 वर्ष बजाज बाइक से रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था। जैसे ही वह सहनपुर गांव के पास पहुंचा कि एक वाहन ने उसको जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर से बृजेश गौतम गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया तभी सूचना पाकर मई गांव के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए जो गंभीर हालत देखते हुए उसे भदोही स्थित एक प्राइवेट अस्पताल पर इलाज करने के लिए ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
इधर मौत के बाद परिजन युवक के शव को सीधे रामपुर थाने ले आए जहां थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने पंचनामा करवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत पर की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Related

डाक्टर 3792524849405295812

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item