पैसे के लेन देन के विवाद में हुई थी आटो चालक की हत्या

 घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू बरामद


नेवढ़िया, जौनपुर। पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष प्रशान्त पाण्डेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सलारपुर में 8 जून को हुई हत्या में दर्ज मुकदमे के बाबत रजनीश मौर्या पुत्र रवीन्द्र मौर्या निवासी वाजिदपुर दक्षिणी थाना लाइन बाजार को क्षेत्र के लाखापुर नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।
उसकी निशानदेही पर सलारपुर घमहापुर में बांस की कोठ के पास से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया। अभियुक्त से पूछताछ पर आटो के किराये के पैसों के लेन—देन के विवाद को लेकर अभियुक्त द्वारा आटो चालक ब्रम्हानन्द उर्फ वर्मा कहार 65 वर्ष को लड़ाई झगड़े के दौरान पीठ पर पीछे चाकू घोप देना, बताया गया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर उपरोक्त अभियोग में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की बढोत्तरी करते आरोपी को चालान न्यायालय भेज दिया गया।
गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में प्रशान्त पाण्डेय थानाध्य़क्ष के अलावा उ0नि0 शिवानन्द वर्मा चौकी प्रभारी सीतम सराय, हे0का0 जय प्रकाश सिंह, हे0का0 गुलाब यादव, का0 विष्णु शरण तिवारी, का0 विजय शास्त्री, का0 अमित यादव शामिल रहे।


Related

जौनपुर 7632942911729430796

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item