भीषण टक्कर में दो की हुई मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

 सड़क किनारे चाऊमीन लाद रहे पिकप में ट्रेलर की हुई टक्कर, चालक घायल

बक्शा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर—सुल्तानपुर राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर शम्भूगंज आदर्श इंटर कालेज के समीप वैसपार गांव के पास शनिवार की भोर में ट्रेलर के भीषण टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई और वाहनों के परखाचे उड़ गए। बताया जाता है कि बिगड़ गई पिकअप को किनारे लगाकर एक से दूसरे पर चाऊमीन लादा जा रहा था। इस दुर्घटना में दो की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक पिकप का चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतना भीषण रहा की दोनों पिकप के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आवागमन को सुचारू रूप से चालू करवाया। घटना की सूचना सुबह मिलते ही थाने व घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जनपद के लालडिग्गी कोतवाली निवासी 35 वर्षीय गौतम घोष पिकप से जौनपुर से चाऊमीन लाद कर सुल्तानपुर जनपद में सप्लाई करता था। शुक्रवार की देर रात्रि करीब 3 बजे गौतम अपने पिकप चालक 30 वर्षीय गोलू के साथ घटनास्थल पर पहुँचा ही था तभी पिकप खराब हो गयी। गोलू के पास शिव गुलामगंज उमरपुर निवासी 25 वर्षीय मैजिक चालक सचिन गुप्ता का मोबाइल नम्बर था। फोन करने पर सचिन अपना वाहन लेकर मौके पर पहुँच गया। दोनों वाहन सड़क किनारे कर एक दूसरे में चाऊमीन लाद रहें थे, उसी दौरान सुल्तानपुर की ही तरफ तेज गति से जा रहा ट्रेलर चालक असंतुलित होकर दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर मारते हुए सौ मीटर दूर पहुँच गयी। मौके से ट्रेलर चालक भाग गया।
उधर दुर्घटना के बाद शिवगुलामगंज उमरपुर निवासी चालक सचिन गुप्ता की तथा सुल्तानपुर जनपद निवासी वाहन मालिक गौतम घोष की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरे चालक गोलू को गम्भीर चोटें आई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजते हुए दोनों शवों को थाने ले जाकर मृतक के परिजनों को सूचित किया। सुबह थाने पर भारी भीड़ लग गयी। मृतक गौतम घोष अपने पिता उत्तम घोष का एकलौता संतान था जबकि सचिन वाहन खरीद कर चलाने व पिता शिवगुलामगंज में सब्जी बेचते कर परिवार का भरण—पोषण करते थे।

Related

JAUNPUR 6429931411608421748

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item