मुख्यमंत्री आवास योजना में बनी कॉलोनी में नहीं पड़ा लिंटर

 2020 से लिंटर पड़ने की प्रतीक्षा में है मुसहर परिवार

आरोप: आवास का पूरा पैसा खा गये ग्राम प्रधान
सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्रामसभा मोहरियांव रया में मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत वर्ष 2020 में कॉलोनी आवंटन की गई थी जिस पर अभी तक लिंटर नहीं पड़ सका है। आरोप के अनुसार गीता पत्नी उमाशंकर एवं मनोरमा पत्नी गुड्डू को वर्ष 2020 में ग्राम प्रधान द्वारा कॉलोनी आवंटन की गई थी जिसकी दीवाल तो खड़ी हो गई है परंतु अभी तक लिंटर नहीं हो पाया है। 
रीता पत्नी उमाशंकर ने बताया कि कुछ दिन पहले ग्राम प्रधान के यहां बार-बार जाने के पश्चात कहा गया कि छत के ऊपर पतरा रखने के लिए दिए हैं परंतु हम लोगों को लिंटर पड़ने के लिए पूरा पैसा मिला जो प्रधान ने यह कहकर ले लिया कि पूरा काम हम करवा रहे हैं। तुम सबका पूरा कालोनी बनवाकर देंगे परंतु अभी तक सिर्फ दिवाली खड़ी है परन्तु लिंटर नहीं हुआ है। हम गरीब लोग किसके पास फरियाद करें?

 इस बाबत पूछे जाने पर ग्राम प्रधान ने बताया कि मुसहर बस्ती के दोनों लोगों को पूरा पैसा भुगतान कर दिया गया है। नहीं बनवा पाये तो मैं क्या कर सकता हूं? वहीं इस संदर्भ में पूछे जाने पर खंड विकास अधिकारी एसएन चतुर्वेदी ने बताया कि इस बात की हमें कोई जानकारी नहीं है परंतु जल्द ही जांच करवाकर संबंधित ग्राम प्रधान एवं सचिव के ऊपर कार्रवाई करते हुए भुक्तभोगी मुसहर की खड़ी दीवाल पर लिंटर डलवाया जाएगा।

Related

डाक्टर 8026384867739162655

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item