राजेपुर गांव की सफाई व्यवस्था चल रही मात्र एक सफाई कर्मी के भरोसे

 ग्राम प्रधान ने डीपीआरओ को पत्र देकर एक और सफाई कर्मी के नियुक्त करने या जनपद पर ड्यूटी दे रहे सफाई कर्मी को पुनः गांव में भेजने की मांग।

जौनपुर।धर्मापुर ब्लॉक क्षेत्र के राजेपुर गांव में इस समय महज एक सफाई कर्मी के भरोसे पूरे ग्राम पंचायत की सफाई व्यवस्था चल रही है। जिसकी वजह से कहीं-कहीं सफाई न होने के कारण दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ग्राम प्रधान ने डीपीआरओ को पत्र देकर इस समस्या का समाधान करने की मांग की है।

धर्मापुर ब्लॉक क्षेत्र के राजेपुर गांव की आबादी लगभग 2400 है। इस गांव में दो सफाई कर्मी नियुक्त है, एक सफाई कर्मी साहब लाल की ड्यूटी जिले पर तीन महीने से लगा दी गई है, और इस समय सिर्फ सफाई कर्मी अभिषेक कुमार की ड्यूटी इस गांव में चल रही है। एक ही सफाई कर्मी से पूरे गांव की सफाई व्यवस्था नहीं हो पा रही है, जिसकी वजह से ग्राम प्रधान राजेपुर मनोरमा सिंह ने डीपीआरओ को पत्र देकर अपने गांव में एक और सफाई कर्मी के नियुक्त करने की मांग की है। ग्राम प्रधान मनोरमा सिंह का कहना है कि ग्राम पंचायत राजेपुर में दो राजस्व गांव है।  जिसमें साफ सफाई ठीक से नहीं हो पा रही है इसी वजह से डीपीआरओ को पत्र देकर एक और सफाई कर्मी की नियुक्त करने या जिले पर ड्यूटी देने वाल्व सफाई कर्मी को पुनः गांव में भेजने की मांग की गई है।

Related

JAUNPUR 2270561212274081243

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item