एबुलेंस से मरीज नही ढोयी जा रही है सवारियां !

 108 नम्बर एंबुलेंस से यात्रियों को ढोने का सीसीटीवी में हुआ कैद सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

जौनपुर । मरीजो की जान बचाने के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही एबुलेंस सेवा भी भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ गया है , एबुलेंस चालक ने मरीजों को छोड़कर सवारियां ढोना भी शुरू कर दी है । 

विकासखंड बरसठी के दंताव गांव में यात्रियों से भारी एंबुलेंस गांव में  पहुंची जिसका कुछ जागरूक ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तथा यह मामला  सीसीटीवी में भी कैद हुआ , यह मामला सामने आने के बाद सीएमओ ने जांच बैठा दी है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह एंबुलेंस सदर जौनपुर से यात्रियों को लेकर बरसठी के दंताव गांव में झाड़ फूंक करवाने के लिए महिलाओं और पुरुषों को लेकर आई है। जिसमे  चार मिलाए है और साथ में वाहन से उतरते दो पुरुष जो की पीछे गेट से बाहर आते दिखाई पड़ रहे है। ग्रामीणों का आरोप है कि यह एंबुलेंस किसी मरीज को नही बल्कि किराए पर यात्रियों को ढोने का काम कर रही और लेकर आई है। 

वीडियो बनाने वाले लोगो ने जब ड्राइवर से पूछा की आखिर एंबुलेंस से सवारी किसके कहने पर लाद रहे हो तो वह वीडियो बंद करने के लिए फोन की ओर झपटा और अपनी कमियों को  छिपाने का प्रयास किया।

इस मामले पर सीएमओ डॉ लक्ष्मी सिंह ने बताया कि मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है मैंने जांच का आदेश दे दिया है जांच दोषी मिलने पर बर्खास्त करने की कार्रवाई की जाएगी । 

Related

डाक्टर 4961185487535841702

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item